Mann Sundar Spoiler: जूही के लिए रूही के खिलाफ हुआ परिवार

Mann Sundar Spoiler: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां जूही की मदद करने के चक्कर में रूही पूरे परिवार वालो के गुस्से को झेलती है।
Mann Sundar Spoiler: जूही के लिए रूही के खिलाफ हुआ परिवार 48841

Mann Sundar Episode 911: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां जूही दादी और सोनी के चाल की शिकार हो जाती है और उसके एग्जाम्स छूट जाते हैं। जूही अपने कमरे में जाती हैं और वह अपना आईडी कार्ड फाड़ देती है। जूही को समझाने के लिए रूही आती है, मगर वह रूही पर ही भड़क जाती है। रूही जूही के बर्ताव से बेहद दुखी होती हैं, जिसे नाहर समझाने की कोशिश करता है। बाद में, दादी समर से कहती हैं, कि जूही को एक और विधि पूरी करनी है, जिसे करने से जूही इंकार कर देती है। हालांकि, इस विधि को पूरा करने की कोशिश रूही करती हैं, मगर दादी उसे ऐसा करने से मना कर देती है।

दादी और रूही में जूही के एग्जाम के कारण बहस हो जाता है, जिसपर दादी गुस्सा हो जाती है और रूही को फटकार लगाती है। दादी गुस्से में गुलदस्ता तोड़ती है और फिर जमकर हंगामा करती है। नाहर भी रूही को फटकार लगाता है, कि उसने दादी के साथ बद्तमीजी की है। जल्दी ही रूही नाहर से माफी मांगकर मुद्दे सुलझा लेती है। लेकिन, दादी और सोनी अभी-भी अपनी हरकतं से बाज नहीं आईं है और उन्होंने समर के जरिए रूही और जूही में झगड़ा लगाने की प्लानिंग कर ली है।

क्या सोनी और दादी अपनी चाल में सफल हो गई है? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।