Mann Sundar Spoiler: नाहर और रूही के बीच आईं दूरियां

Mann Sundar Today Episode 9 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां दादी और अग्नि ने मिलकर रूही और नाहर के रिश्तों में दूरियां ला दी है।
Mann Sundar Spoiler: नाहर और रूही के बीच आईं दूरियां 49623

Mann Sundar Episode 930: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि अग्नि और दादी मिलकर रूही और नाहर के बीच लगातार दूरियां पैदा करने की कोशिशें कर रही है। शो के आज के एपिसोड की शुरुआत में, अग्नि के ड्रवाइंग से होती हैं, जिसे देखकर रूही परेशान हो जाती है। इस ड्राइंग के जरिए अग्नि रूही से कहती हैं, कि सभी लोगों को लगता है, कि नाहर अग्नि का पति है। बाद में, अग्नि बाथरूम जाती है और रूही से तेल मंगवाती है। रूही जूही से बात करने लगती हैं, जिस दौरान अग्नि तेल नीचे गिरा देती है। अग्नि तेल पर फिसलने का नाटक करती है और नाहर के बाहों में समा जाती है। अग्नि के फिसलन का इल्जाम रूही पर लगता है, जिसके कारण नाहर उस काफी फटकार लगाता है। दादी और अग्नि यह सब देखकर खुश होती है।

बाद में फिर एक बार अग्नि और दादी मिलकर रूही को नाहर से दूर करने की योजना बनाती है। इस बार अग्नि घर में रस्सी बांध देती हैं, जिसमें रूही उलझ जाए। रूही नाश्ता लेकर आते रहती है और उसके आंखो में रस्सी चला जाता है, जिसके कारण गर्म नाश्ता अग्नि के पैरो पर गिर जाता है। रूही और अग्नि दोनों दर्द से रोती है। अब नाहर इस दुविधा में फंसा है, कि वह पहले किसकी मदद करे। अब अगर नाहर अग्नि की मदद करता है, तो रूही और उसके रिश्तों में फिर एक बार दूरियां आ सकती है।

खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।