Mann Sundar Spoiler: नाहर के सामने आई अग्नि की सच्चाई

Mann Sundar Today Episode 12 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां नाहर के सामने अग्नि का काला सच आ गया है।
Auto Draft 50987

Mann Sundar Episode 964: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि लगातार रूही के पीछे हाथ धोकर पड़ी हुई है। अग्नि और रूही किचन में रहते है, जहां अग्नि ने रूही को अंधी बनाने का पूरा इंतजाम कर दिया है। अग्नि ने लाल मिर्च पाउडर के साथ केमिकल मिलाया है, जो रूही की आंखो की रोशनी ख़त्म कर देगा। वह डिब्बे को गिराने की तैयारी में रहती हैं, मगर मिर्ची पाउडर के डिब्बे की जगह मैदे का डिब्बा गिर जाता है। नाहर रूही पर मैदा फैला हुआ देखकर हंसता है और इस प्यारे पल को कैमरे में कैद करता है। जबकि अग्नि इस बात से परेशान है, कि मिर्ची की जगह रूही पर मैदे का डिब्बा कैसे गिरा? अग्नि को एहसास होता है, कि कोई उसे झांक रहा है और उसे लगता है, कि शायद रूही को उसकी हकीकत पता चल गई है। हालांकि, इस बार रूही ने नहीं बल्कि नाहर ने उसकी काली करतूतों को पकड़ लिया है।

दरअसल, नाहर ने कई बार अग्नि की चाल पकड़ी थी, जिसके बाद उसने अग्नि के फोन में एक चिप लगाई और उसकी योजना की खबर ले ली। लेकिन, अब नाहर ने फैसला कर लिया है कि वह अग्नि को बेनकाब करेगा और उसे बेघर भी। एक बार फिर नाहर अग्नि को घर से बाहर निकाल देता है, मगर इस बार अग्नि नाहर और रूही से बदला लेने के लिए खुद के पेट में चाकू मार लेती है। यह सब देखकर नाहर डर जाता है और उसे एहसास होता है कि यह सब सिर्फ एक सपना है। नाहर अब बहुत सावधानी से अग्नि को बेनकाब करने की योजना बना रहा है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।