Mann Sundar Spoiler: रूही के सामने आया अग्नि का असली चेहरा

Mann Sundar Today Episode 22 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही ने अग्नि की हकीकत देख ली है।
Mann Sundar Spoiler: रूही के सामने आया अग्नि का असली चेहरा 50157

Mann Sundar Episode 943: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि अग्नि के कारण रूही (नैंसी रॉय) और नाहर (देव आदित्य) के रिश्तों में दूरियां आना शुरू हो गई है। अग्नि को बंद कमरे में से बाहर निकाला जाता है और अग्नि सभी से कहती हैं, कि उसे रूही ने कमरे में बंद कर दिया था। सुंदरा यानी अग्नि की बात सुनकर दादी और परिवार रूही से गुस्सा हो जाता है। रूही अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करती हैं, मगर कोई भी उसका सुनना नहीं चाहता है। रूही को सबसे ज्यादा झटका नाहर के शकभरी नजरों से होती हैं। नाहर भी रूही को समझाता है, कि उसके सामने ऐसी हालत पैदा हो जा रही है, कि उसे ना चाहते हुए भी उसपर शक करना पड़ रहा है।

बाद में, अग्नि सभी से कहती हैं कि उसे अपने दोस्तो से मिलने के लिए जाना है। यह बात सुनकर रूही को उसपर शक होता है और वह उसका पीछा करने का फैसला करती है। रूही अग्नि के पीछे-पीछे जाती है। जल्दी ही वे दोनों एक बाजार में पहुंचते है, जहां अचानक सुंदरा यानी अग्नि गायब हो जाती है। जल्दी ही रूही को अपने आंखो के सामने अग्नि का असली चेहरा नजर आता हैं, जिसे देखकर रूही दंग रह जाती है।

अब देखना यह काफी दिलचस्प होगा, कि क्या रूही को अग्नि सारी हकीकत पता चल जाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।