Mann Sundar Spoiler: घर में हुई अग्नि की वापसी, नाहर और रूही हुए रोमांटिक

Mann Sundar Today Episode 03 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां नाहर और रूही को अग्नि लहूलुहान हालत में मिलती है, जिसके बाद वह उसे घर लेकर आते हैं।
Mann Sundar Spoiler: घर में हुई अग्नि की वापसी, नाहर और रूही हुए रोमांटिक 50681

Mann Sundar Episode 955: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि नाहर और रूही हॉस्पिटल से अग्नि का पता लेकर उसे खोजते हुए निकलते हैं और तभी रास्ते में उन्हें भारी भीड़ दिखती है। भीड़ के बीच में अग्नि रोड पर लहू-लुहान हालत में पड़ी रहती है और सभी लोग बताते हैं, कि अग्नि तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गई थी। अब नाहर और रूही और भी ज्यादा परेशान हो चुके हैं। नाहर और रूही उसे फौरन हॉस्पिटल लेकर जाते हैं, जहां डॉक्टर अग्नि की ऐसी हालत देखकर दंग रह जाते हैं। रूही अग्नि के कोख में पल रहे बच्चे के लिए काफी चिंतित होती है और रोने लगती है। नाहर से रूही की ऐसी हालत देखी नहीं जाती है और वह इन सब का कसूरवार खुद को मानता है।

जल्दी ही डॉक्टर आते हैं और उन्हें बताते हैं, कि अब अग्नि और बच्चा ख़तरे से बाहर है। नाहर अग्नि से माफी मांगता है, जबकि रूही ने फैसला किया है, कि वह अग्नि और बच्चे का ख्याल खुद रखेगी। लेकिन, अग्नि घर वापस आने के लिए मना कर देती हैं और थोड़े ड्रामे के बाद घर आ जाती है। घर आने के बाद नाहर रूही को सोनोग्राफी रिपोर्ट का फोटोफ्रेम गिफ्ट करता है, जिसे देखकर वह खुश हो जाती है। खुशी के बीच नाहर रूही को गले लगाता है और उनके बीच एक प्यारा पल तैयार होता है।

अब कौनसी चाल चलेगी अग्नि? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।