Mann Sundar Spoiler: रूही और नाहर की जिदंगी में अग्नि की हुई वापसी

Mann Sundar Spoiler: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही और नाहर की जिंदगी में अग्नि की वापसी हो चुकी है।
Mann Sundar Spoiler: रूही और नाहर की जिदंगी में अग्नि की हुई वापसी 49111

Mann Sundar Episode 916: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां दादी पहले से ही पहाड़ी पर ग्रीस लगाकर रख दिया है। जूही से मिलने के लिए रूही भी खाई के पास पहुंचती है, जहां उन दोनों के बीच नोंक-झोंक होती है और रूही का पैर फिसल जाता है। रूही देखते ही देखते खाई में गिर जाती हैं, जिसके बाद जूही जोर-जोर से चिल्लाकर रोने लगती है। दादी का मौके का फायदा उठाकर सामने आती है और जूही पर रूही की मौत का इल्जाम लगाती हैं। नाहर यह सब सुनकर जूही पर भड़क जाता है और उससे कहते हैं, कि अगर रूही को कुछ भी हुआ, तो वह जूही को कभी माफ नहीं करेगा।

जल्दी ही पहाड़ी की दूसरी ओर से रूही लहू-लुहान हालात में उपर आती हैं, जिसे देखकर सभी लोग खुश हो जाते हैं। रूही के साथ एक औरत भी आती हैं, जो अग्नि तरह दिखती है। रूही सभी परिवार वालो को बताती हैं, कि अग्नि ने अपनी जान की बाजी लगाकर रूही की जान बचाई है। नाहर अग्नि का आभार जताता है और उसे भी हॉस्पिटल लेकर जाता है। हॉस्पिटल में एक बार फिर से अग्नि नाहर को हासिल करने का सपना देखती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।