Mann Sundar Spoiler: नाहर के बच्चे की मां बनने वाली है अग्नि

Mann Sundar Spoiler: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि नाहर और रूही के बच्चे की सेरोगेसी मां बनने वाली है।
Mann Sundar Spoiler: नाहर के बच्चे की मां बनने वाली है अग्नि 49280

Mann Sundar Episode 922: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां रूही और नाहर फैसला करते हैं, कि वह सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बनेंगे। सेरोगेसी के लिए गोयनका परिवार काफी सारी औरतों का रिपोर्ट देखता है, जिसके बाद रूही कोयल नाम की औरत को चुनती है। हालांकि, दादी कोयल से अपने खानदान का वंश नहीं चाहती है, जिसके कारण वह डॉक्टर को बाथरूम में बंद करती है और खुद नकली डॉक्टर बन जाती है। वह डॉक्टर बनकर कोयल को भड़काती है, जिसके कारण वह वहां से भाग जाती है। रूही को जब पता चलता है, कि कोयल भाग गई है, तो वह हद से ज्यादा परेशान हो जाती है।

जल्दी ही नर्स रूही और नाहर को बताती हैं, कि एक औरत ने सेरोगेसी के लिए फॉर्म भरा है, जिससे नाहर और रूही का काम हो जाएगा।वह औरत कोई और नहीं बल्कि खुद अग्नि है, जो अपने अवतार को बदलकर रूही से बदला लेने के लिए लौटी है। लेकिन, दादी अग्नि के रंग को देखकर भी उसे सेरोगेसी करने से रोकती हैं, मगर नाहर और रूही सब कुछ संभाल लेते हैं। बाद में, अग्नि के साथ सेरोगेसी की ट्रीटमेंट शुरू की जाती है और उसे आराम करने की सलाह दी जाती है। नाहर और रूही अग्नि को अपने साथ घर लेकर आते हैं, मगर दादी वहां भी अग्नि के साथ छेड़छाड़ करती है और उसके कमरे में लगे एसी में आग लगा देती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।