Mann Sundar Spoiler: अग्नि का हुआ पर्दाफाश, रूही और जूही हैरान

Mann Sundar Today Episode 15 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां जूही अग्नि को चिकन खाते हुए देख लेती है और उसकी तस्वीर सभी को दिखा देती है।
Mann Sundar Spoiler: अग्नि का हुआ पर्दाफाश, रूही और जूही हैरान 49848

Mann Sundar Episode 936: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि अग्नि रेस्टोरेंट में चिकन खाते रहती हैं, जिसे जूही देख लेती है। जूही अब पूरी तरह से अग्नि का भंडाफोड़ करने की योजना में है और वह इसके लिए अग्नि की फोटोज भी क्लिक करती हैं, जिसे वह सबूत के तौर पर इस्तेमाल करने वाली है। वह गोयनका निवास पहुंचती हैं, मगर वह घर के दहलीज में कदम रखना नहीं चाहती है, जिसके कारण वह बाहर से रूही को आवाज लगाती है। जूही की आवाज सुनकर सोनी और दादी बाहर आते हैं और उससे घर आने के पीछे का कारण पूछते हैं।

जूही सभी को बताती हैं, की उसने अग्नि को होटल में चिकन खाते हुए देखा है। जल्दी ही अग्नि भी घर पर आती है और सोनी उसे उसकी हरकत के लिए फटकार लगाती है और उसकी चिकन खाते हुए तस्वीर दिखाती है। हालांकि, जूही इस बात से अनजान है, कि अग्नि ने उसे फोटोज क्लिक करते हुए देख लिया है, जिसके बाद अग्नि ने वेज़ लॉलीपॉप पैक करवा लिया था। वह घर वालो को बताती हैं, कि वह गोभी के लॉलीपॉप का स्वाद चख रही थी।अब जूही की चाल पूरी तरह से उल्टी पड़ गई है और फिर से उसे पूरे घर वालो की फटकार का सामना करना पड़ता है। जबकि अग्नि ने फैसला किया है, कि वह घर छोड़कर चली जाएगी, जिसके कारण अब सभी लोग काफी परेशान हो गए है।

क्या अग्नि का पर्दाफाश होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।