Mann Sundar Spoiler: अग्नि ने रूही पर करवाया हमला, बीच सड़क पर हुई बेहोश

Mann Sundar Today Episode 17 July 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि नाहर के साथ बाहर घूमने जाना चाहती है, मगर उसके रास्ते का कांटा रूही है, जिसे वह गुंडों के जरिए बेहोश करवा देती है।
Mann Sundar Spoiler: अग्नि ने रूही पर करवाया हमला, बीच सड़क पर हुई बेहोश 49927

Mann Sundar Episode 938: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि अग्नि रूही (नैंसी रॉय) को नाहर (देव आदित्य) और पूरे परिवार के नजरों में गिराने की लगातार कोशिशें करती जा रही है। अग्नि नाहर को बाहर घुमाने के लिए कहती हैं, जिसे रूही सुन लेती है। अब रूही गलतफहमी की शिकार हो चुकी है, मगर नाहर रूही को सब कुछ सच बता देता है और उसके साथ घूमने जाने के लिए कहता है। हालांकि, रूही को जूही से मिलकर कुछ जरूरी बातें करनी है, जिसके कारण वह कुछ घंटो के लिए घर से बाहर जाती है।

इसी बीच नाहर की दादी जूही के घर पर जाती हैं और काफी हंगामा करती है। वह जूही और रूही की मुलाकात को रोकना चाहती है, जिससे दादी और अग्नि का प्लान सफल हो जाए। दूसरी ओर रूही बीच सड़क पर जूही का इंतजार करती है और तभी अचानक वहां कुछ गुंडे आते हैं। वे गुंडे रूही के साथ लूटपाट करते हैं और उसे नशीला इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर देते हैं।वह रूही को बेहोश करने के बाद अग्नि को बताते हैं, कि उनका काम हो गया है। अब अग्नि नाहर के साथ घूमने जाने के लिए बिल्कुल तैयार है, क्योंकि अब उसके रास्ते का कांटा बेहोश हो चुकी है।

क्या अग्नि का पर्दाफाश होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।