Mann Sundar Spoiler: अग्नि और दादी ने मिलकर जूही को किया बेघर, रूही हुई नाहर से खफा

Mann Sundar Spoiler: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां दादी और अग्नि ने जूही और रूही को बेघर करने के लिए हाथ मिला लिया है।
Mann Sundar Spoiler: अग्नि और दादी ने मिलकर जूही को किया बेघर, रूही हुई नाहर से खफा 49527

Mann Sundar Episode 927: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि अग्नि नाहर के करीब आने की कोशिश करती हैं, मगर रूही मौके पर आकर उसका सारा खेल बिगाड़ देती है। समर रूही और अग्नि को नाहर के साथ अपनी गाड़ी में घर भेजता है और खुद नाहर की गाड़ी स्टार्ट करने की कोशिश करता है। समर देखता है, कि नाहर की गाड़ी के साइलेंसर में किसी ने कुछ फसाया है। इसके अलावा रूही अग्नि को घर लेकर पहुंचती है और उसे बैठने के लिए कहती है।

जबकि जूही रूही और नाहर के आने वाले बच्चे के लिए केक तैयार कर रही हैं, जिससे वह लोग मिलकर जश्न मनाएंगे। लेकिन, दादी ने केक के साथ छेड़छाड़ करते हुए, उसमे बलून लगा दिया है और साथ में चाकू भी। जब अग्नि केक काटने की कोशिश करती हैं, तो बलून फुट जाता है और उसमें लगा चाकू अग्नि को लग जाता है। अब सभी लोग इसका जिम्मेदार जूही को घोषित करते हैं और नाहर उसे खूब खरी-खोटी सुना देता है। जूही फैसला करता है, कि वह अब इस घर में नहीं रहेगी। वहीं दादी और अग्नि मिलकर अपने योजना पर खुश होते हैं। लेकिन, रूही को अभी-भी अपनी बहन पर भरोसा है और वह नाहर से गुस्सा भी हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।