Mann Sundar Spoiler: अग्नि और दादी ने मिलकर रूही का चेहरा किया खराब

Mann Sundar Today Episode 04 August 2024: मन सुंदर में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां अग्नि और दादी ने मिलकर रूही का चेहरा खराब कर दिया है।
Mann Sundar Spoiler: अग्नि और दादी ने मिलकर रूही का चेहरा किया खराब 50762

Mann Sundar Episode 957: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि दादी और अग्नि मिलकर रूही को नाहर से दूर रखने की योजना बनाते हैं। अग्नि और दादी रूही के कमरे में जाकर उसे कहते हैं, कि उसके बदन से चंदन की सुगंध आ रही हैं, जो अग्नि को तकलीफ दे रही है। वे दोनों मिलकर रूही को फिर से नहाने के लिए मजबुर करते हैं और उसे तौली देते हैं। इस तौली में दादी और अग्नि ने मिलकर ऐसा केमिकल मिलाया है, जिससे रूही का बदन खराब हो जाए। जब रूही खाना खाने के लिए आती है, तो सभी लोग उसका मुंह देखकर घबरा जाते हैं। दादी सभी को रूही से दूर रहने की सलाह देती है और रूही को एक शांत में बंद करवा देती है।

दादी सभी से कहती हैं, कि रूही को फैलने वाली बीमारी हुई और वह सभी को रूही से दूर रहने की सलाह देती है। इसके अलावा घर में पूजा शुरू होता है और रूही भी कमरे में ईश्वर से जल्दी ठीक होने की कामना करती है। अवनी रूही को पूजा का धूप और कुछ नीम की पत्तियां देकर जाती हैं। अब रूही अपने कमरे में धुआं फैलाती है। जबकि दूसरी ओर अग्नि नाहर और रूही के कमरे को अपना बनाने का सपना देखती है। जल्दी ही नाहर और रूही के कमरे में धुआं फैल जाता है और अग्नि खुद का पसीना पोछने के लिए रूही की तौली का सहारा लेती है। अग्नि इस बात से अनजान है, कि उसने इस तौली पर रूही के लिए केमिकल लगाया था।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।