Mann Sundar Update: रूही ने खोला अग्नि का काला चिट्ठा

Mann Sundar Full Episode 860: रूही ने खोला अग्नि का काला चिट्ठा।
Mann Sundar Update: रूही ने खोला अग्नि का काला चिट्ठा 45979

Mann Sundar Spoiler 30 April 2024, Episode No 860 : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) अग्नि (अनन्या समर्थ) की हकीकत सभी के सामने लाने की योजना में जुटी हुई है। वह मंडप में आती है और अग्नि को डराती है। अग्नि सभी से कहती हैं, कि रूही उसे जरा रही है। हालांकि, रूही सिर्फ और सिर्फ अग्नि को नजर आती हैं। ऐसा लग रहा है, जैसे पूरा परिवार अब अग्नि के मुंह से उसकी सच्चाई सुनने की कोशिश में है।

रूही अग्नि के पास जाती है और उससे उसके इरादों के बारे में बात करती है। जल्दी ही अग्नि दादी से कहती हैं, कि रूही ने पुस्तैनी लहंगा पहना है, जिसे अग्नि ने जला दिया था। अग्नि की इस बात को सुनकर सभी लोग दंग हो जाते हैं और वह उससे लहंगे की हकीकत पूछने लगते हैं। अग्नि अब बुरी तरह से फंस चुकी है और सभी परिवार वाले उससे सच कहने के लिए मजबुर करते हैं। इसके अलावा रूही सभी के सामने अग्नि का यमराज वाली झूठी कहानी भी सामने लाती है, जिसपर फिर से सभी लोग अग्नि से सवाल-जवाब करते हैं। हालांकि, अग्नि सभी से कहती हैं, कि यह सब रूही कर रही है। यह सुनने के बाद नाहर अग्नि से कहता है, कि अगर यह सब रूही कर रही है, मतलब रूही जिंदा है और अगर रूही जिंदा है, तो वह अग्नि से शादी नहीं करेगा।

क्या अग्नि अपना गुनाह कबूल करेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।