Mann Sundar On Location: रूही की मौत का ड्रामा खत्म! जूही ने बताई सच्चाई

Mann Sundar Full Episode 861: रूही की मौत का ड्रामा हुआ खत्म।
Mann Sundar On Location: रूही की मौत का ड्रामा खत्म! जूही ने बताई सच्चाई 45996

Mann Sundar Spoiler 1 May 2024, Episode No 861 : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) अग्नि (अनन्या समर्थ) की कली करतूतों का पर्दाफाश करने की योजना में जुटी हुई है। जबकि जूही भी रूही की मदद के लिए गोयनका निवास में आती हैं, जहां उसे रूही कहीं भी नहीं मिलती है। रूही समर से मुलाकात करती है और उसे रूही के जिंदा होने का सच बताती हैं। समर यह सच सुनकर हैरान हो जाता है और रूही की खोजबीन में जुट जाता है। जबकि दूसरी ओर अग्नि और नाहर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसे देखकर जूही बेहद परेशान हो जाती है।

जूही फैसला करती है, कि वह पूरे गोयनका परिवार को रुही के जिंदा होने की जानकारी देगी और उन्हें अग्नि की चाल भी बताएगी। जूही नाहर से मिलकर उसे बताती हैं, कि रूही जिंदा है और वह अग्नि का पर्दाफाश करने के लिए यह सब कर रही है। हालांकि, सोनी और दादी का मानना है, कि अग्नि ऐसा गलत काम कर ही नहीं सकती है। इसके अलावा उनका यह भी कहना है, कि रूही ने अग्नि पर जानलेवा हमला भी किया था। अब जूही नाहर से मदद की गुहार लगाती है और वह उससे कहती हैं, कि अगर अग्नि का सच बाहर लाना है, तो उन्हें भी रूही और जूही का साथ देना होगा। काफी सोचने समझने के बाद नाहर जूही की बात को स्वीकार करता है और रुही की मदद के लिए तैयार होता है। अच्छा, तो क्या आप इस शो के ऑन लोकेशन को देखना चाहेंगे? तो एक नजर नीचे डाले-

शो से जुड़े खास अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।