Mann Sundar: गोयनका निवास में आईं रूही की रूह

Mann Sundar Full Episode 838: गोयनका निवास में आईं रूही की रूह।
Mann Sundar: गोयनका निवास में आईं रूही की रूह 44574

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही अपनी जान बचाने के लिए खाई से कूद जाती हैं, जिसे नाहर देख लेता है। नाहर रूही की मौत का सदमा बर्दास्त नहीं कर पाता है और पागलों की तरह हरकते करने लगता है। वहीं पुलिस इंस्पेक्टर इस डर से परेशान है, कि कहीं उसका भंडाफोड़ न हो जाए। वह नाहर को समझाने की कोशिश करता है। जबकि दूसरी ओर अग्नि रूही की मौत की खबर से नांचती है और खुशियां मनाती है। इसके अलावा घर वाले भी रूही की मौत के खबर से हैरान हो गए है।

जल्दी ही नाहर घर पर आता है और वह सभी घर वालो को रूही की पूरी कहानी सुनाता है। इसके साथ ही अग्नि को रूही की आवाज सुनाई देती हैं, जिसके कारण वह घबरा जाती है। सभी घर वालो को रूही की आवाज सुनाई देती है और वह कोई बड़ा सच सभी के सामने लाने की तैयारी में है। दादी का मानना है, कि अकाल मौत वालो शख्स की रूह हमेशा भटकती है और रूही की भी अकाल मौत हुई है, जिसके कारण उसकी आत्मा गोयनका निवास में आ गई है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।