Mann Sundar: रूही की रूह ने लिया अग्नि से बदला

Mann Sundar Full Episode 838: गोयनका निवास में आईं रूही की रूह।
Mann Sundar: रूही की रूह ने लिया अग्नि से बदला 44628

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि पूरा परिवार रूही की खुदकुशी की खबर सुनकर दंग रह जाता है और शोक मानता है। जबकि नाहर को रूही की मौत से गहरा सदमा लगा है, जिसके कारण वह खुद को कमरे में बंद कर लेता है। वहीं दूसरी ओर जूही पूरे परिवार से इस बड़े सच को छुपाने का फैसला करती है। वहीं गोयनका निवास में, दादी रूही की शोक सभा आयोजन करने का फैसला करती है। लेकिन, जल्दी ही घर की सारी लाइटें चली जाती है और बड़ा तूफान आने लगता है। दादी सभी से कहती हैं, कि रूही की आत्मा को शांति नहीं मिली है। दादी का मानना है, कि अकाल मौत वालो शख्स की रूह हमेशा भटकती है और रूही की भी अकाल मौत हुई है, जिसके कारण उसकी आत्मा गोयनका निवास में आ गई है।

दादी की बातों को सुनकर अग्नि घबरा जाती है और वह कमरे में सोने चली जाती है। बाद में, रूही सफेद साड़ी पहनकर अग्नि से बदला लेने के लिए उसके कमरे में जाती है। अग्नि रूही को देखकर डर जाती है और उसके आगे गिड़गिड़ाने लगती है। रूही अग्नि को अपना जुर्म कबूल करने के लिए कहती हैं, जिसे सुनकर अग्नि घबरा जाती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि क्या अग्नि रूही की रूह के डर से अपना जुर्म कबूल करेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।