Mann Sundar: रूही की बढ़ी बेचैनी, पूरा परिवार परेशान

Mann Sundar Full Episode 753: रूही की बढ़ी बेचैनी, पूरा परिवार परेशान ।
Mann Sundar: रूही की बढ़ी बेचैनी, पूरा परिवार परेशान 40067

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि गुरु मां सभी से कहती हैं, कि घर में कोई ऐसा शख्स है, जो इस घर के लिए हानिकारक है। उस शख्स का पता लगाने के लिए गुरु मां सभी के हाथो में, हल्दी वाला चावल रखती है और सभी को थोड़ी देर मुट्ठी बंद करने के लिए कहती है। बाद में, जब गुरु मां सभी को मुट्ठी खोलने के लिए कहती हैं, तो सभी के हाथ के चावल में कोई बदलाव नहीं आता है, मगर रूही के हाथ के चावल के रंग में बदलाव आ जाता है। रूही यह सब घबरा जाती है। सभी लोग रूही के हाथो में चावल के देखकर परेशान हो जाते हैं। गुरु मां रूही को काले रंग की मोतीयों वाली हार पहनाती है और कहती हैं, कि रूही के साथ कुछ गलत है। इसके लिए वह रूही को सभी से अलग सोने के लिए कहती हैं, जिसपर नाहर भड़क जाता है।

रूही के समझाने के बाद नाहर समझ जाती है और रूही अकेले सोती है। रात को अचानक रूही को गर्मी लगने कहती हैं, जिसे शांत करने के लिए वह फ्रिज में रखे सारे कोल्डड्रिंक पी डालती है। इसके अलावा वह मटके को उठाकर पानी पीने लगती हैं, जिसे देखकर सभी के होश उड़ जाते हैं। नाहर रूही को संभालता है और उसे अपने साथ लेकर जाता है। गुरु मां सभी से कहती हैं, कि उन्हें पूजा करनी होगी, मगर इसके लिए उन्हें नाहर को रूही से दूर रखना होगा। अगले दिन सोनी बेहद चलकई से नाहर को बाहर भेज देती है और बाद में, रूही को विधि में शामिल कराया जाता है। यह सब जानने के बाद रूही और भी ज्यादा परेशान हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।