Mann Sundar: रूही की चाल पड़ी उल्टी, अग्नि ने मारी बाजी

Mann Sundar Full Episode 813: रूही की चाल पड़ी उल्टी, अग्नि ने मारी बाजी।
Mann Sundar: रूही की चाल पड़ी उल्टी, अग्नि ने मारी बाजी 43178

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि अग्नि घर में रस्सियां बांधती हैं, जिसमें फंसकर रूही गिर जाए। लेकिन, अग्नि इस बात से अनजान है, कि रूही ने उसे रस्सियां बांधते हुए देख लिया है। रूही बिना गिरे अपना काम निपटा लेती है, जिससे अग्नि और भी ज्यादा परेशान हो जाती है। अग्नि बार-बार अपनी नाकामयाबी के कारण चिढ़ जाती है और वह अपने में तोड़फोड़ मचा देती हैं। अग्नि को शक होता है, कि रूही को उसका कोई सच पता चल गया है, जिसके बारे में उसे जानना होगा। अग्नि रूही से उस सच को जानने के लिए योजना तैयार करती है। अग्नि किचन में, रूही का हाथ बटवाती है और वह रूही को दिखाकर समोसे में कुछ तो मिलाती है।

रूही को शक है, कि अग्नि दोबारा कोई चाल चल रही है। अग्नि सभी को नाश्ता देती है और मिलावट वाले नाश्ते को रूही को देती है, जिससे रूही परेशान हो जाती है। रूही वह नाश्ता करने से बचती है और उसे नाहर को भी खाने नहीं देती है। इसके अलावा वह नाहर के हाथ से समोसे को भी फेंक देती हैं, जिसके कारण उसे सभी लोगो की डांट खानी पड़ती है। अग्नि का शक और भी ज्यादा गहरा हो जाता है, कि रूही को उसकी कोई हकीकत पता चल गई है। वहीं दूसरी ओर सोनी को रूही के मायके में प्रसाद भेजवाना है, जिसके लिए समर तैयार होता है। लेकिन, दादी समर को वहा जाने से रोक देती है और अग्नि को भेज देती है। अग्नि को ऐसा लगता है, कि रूही ने जरूर उसके बारे में जूही से बात की होगी। इसके लिए अग्नि रूही की दादी से सवाल करती हैं, मगर उसकी दादी उसे कुछ भी बताने से बचती है। वहीं रूही जूही को यह सब बताने के लिए कॉल करई है, मगर वह उसका कॉल नहीं उठाती है। रूही फैसला करती हैं, कि वह इस सच को नाहर को बताएगी।

क्या अग्नि को रूही की हकीकत पता चलेगी?
आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।