Mann Sundar: अग्नि का काला चिट्ठा खोलेगी रूही

Mann Sundar Full Episode 765: अग्नि का काला चिट्ठा खोलेगी रूही ।
Mann Sundar: अग्नि का काला चिट्ठा खोलेगी रूही 40595

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि रूही सभी को बताती हैं, कि उसने सोनी के फोन पर गुरु मां का कॉल आते हुए देखा था, जिसे सुनने के बाद सोनी का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच जाता है। सोनी यह सुनते ही अपना फोन समर को चेक करने के लिए देती है। जबकि रूही के आरोपों को सुनकर नाहर उसपर भड़क जाता है। समर सोनी के कॉल डिटेल्स निकालने के बाद बताता है, कि सोनी ने सिर्फ गिफ्ट्स वाले से बातचीत की है। बाद में, सोनी रोते हुए अपने कमरे में चली जाती है और रूही पूरा माजरा समझने की कोशिश करती है। रूही समझ जाती हैं, कि कोई तो है, जो उसका घर फोड़ रहा है। जबकि दूसरी ओर नाहर अपनी मां यानी सोनी से रूही की ओर से माफी मांगता है और उसे मनाने की कोशिश करता है। सोनी का गुस्सा भी ख़त्म हो जाता हैं। तभी अचानक कमरे में, रूही आती है और वह अपनी मां की तस्वीर पर हाथ रखकर सोंक से माफी मांगती हैं, कि उसे उसके किए कराए पर अफसोस है।

इसके अलावा रूही पूरे परिवार वालो से भी माफी मांगती हैं। जबकि दूसरी ओर रूही की दादी चोरी छिपे फोटोशॉप वाले के पास जाती है और पलक की नकली तस्वीर बनवाती है। मगर वह इस बात से अनजान है, कि पलक उसका पीछा कर रही है। बाद में, पलक चुपके से पिंकू से मिलके के लिए घर में घुस जाती है और बेड के नीचे छुप जाती है। वहीं रूही अब समझ गई है, कि उसे किसी तरह अपराधी को पकड़ना है। इसके लिए वह एक चाल चलती है और जूही को कॉल लगाकर ऐसा दिखाती है, कि वह पुलिस इंस्पेक्टर के साथ बात कर रही है। वह उससे कहती हैं, कि गुरु मां को जल्द से जल्द पकड़ना होगा, जिसे अग्नि छुपकर सुनती रहती है और रूही को भनक लग जाता है, कि उसकी बातो को कोई सुन रहा है। रूही अग्नि को पकड़ने के लिए आगे बढ़ती है।

क्या रूही के हाथ लगेगी अग्नि? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।