Mann Sundar: रूही ने की नाहर से मुलाकात

Mann Sundar Full Episode 839: रूही ने की नाहर से मुलाकात।
Mann Sundar: रूही ने की नाहर से मुलाकात 44678

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही अग्नि से बदला लेने के लिए घर में आती है और वह अग्नि के लिए गब्र खोदना शुरू करती है। रूही अग्नि की हरकतों को याद करती हैं, कि कैसे उसने रूही को जान से मारने की कोशिश की थी। दरसअल, अग्नि ने रूही को जिंदा दफन कर दिया था और खुद रूही की साड़ी पहनकर खाई में कूद गई थी। जिससे सभी लोगो को लगे, कि रूही खाई में कूद कर मरी चुकी है। लेकिन, ईश्वर की कृपा से रूही सही सलामत बच जाती है और वह अग्नि से बदला लेने के लिए घर में आती है।

रूही सफेद साड़ी पहनकर अग्नि के सामने जाती हैं, जिसे देखकर वह घबरा जाती है। रूही ने फैसला किया है, कि वह अग्नि से उसका गुनाह सभी के सामने कबूल करवाएगी। दूसरी ओर नाहर रूही की मौत के गम में डूबा हुआ है और वह यह मानने के लिए तैयार नहीं है, कि रूही अब इस दुनिया में नहीं है। सभी लोग नाहर को रूही के शोक सभा में चलने के लिए कहते हैं, मगर वह ऐसा करने से इंकार कर देता है। वह रूही का नाम लेकर खूब रोता है, जिसे रूही देखती है और उससे मुलाकात करने का फैसला करती है।

क्या रूही नाहर से मिलकर उसे अग्नि का काला सच बताएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।