Mann Sundar: रूही ने अग्नि पर किया पलटवार

Mann Sundar Full Episode 820: रूही ने अग्नि पर किया पलटवार।
Mann Sundar: रूही ने अग्नि पर किया पलटवार 43633

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि रूही सुपर वुमन कॉम्पिटिशन के बारे में जानकर परेशान हो जाती है और वह गलती से नाहर पर पानी फेंक देती है। नाहर उसे समझाता है और इस कॉम्पिटिशन के लिए तैयार करता है। जबकि दूसरी ओर मलिष्का यानी पलक ने अपने बालों को कटवा दिया है, जिसे रूही की दादी देखकर दंग रह जाती है। दरअसल, पायल ने विग की मदद से अपने बालों को छुपाया है, जिसके चलते दादी परेशान हो गई है। वहीं गोयनका निवास में, रूही सुपर वुमन कॉम्पिटिशन की तैयारियों में जुट जाती है और अग्नि यह सब देखती रहती है। दादी की इच्छा है, कि रूही इस प्रतियोगता में जीते और उनके परिवार का नाम रोशन करे।

दादी को रूही के साथ देखकर अग्नि हद से ज्यादा परेशान हो जाती है। दादी रूही की रौनक बढ़ाने के लिए उसे पुस्तैनी जेवरात देती हैं, जिसे रूही को प्रतियोगिता वाले दिन पहनना है। जबकि समर जूही के ख्यालों में खोया रहता है और कई सारे सपने देखता है। अग्नि देखती है, कि सभी लोग रूही के साथ में है, जिसके कारण वह फैसला करती हैं, कि वह रूही प्रतियोगिता में भाग लेने से रोकेगी। हालांकि, अग्नि इस बात से अनजान है, कि रूही को उसकी चाल की खबर लग गई है। अग्नि नाहर के सामने नाटक करती है और नींबू पानी की मांग करती है। रूही अग्नि के लिए नींबू पानी बनाने जाती है और अपने हाथ से चूहे मारने वाली दवाई गिराती है। अग्नि यह सब देखकर डर जाती है और उसे लगता है, कि रूही ने उसके नींबू पानी में ज़हर मिलाया है। अग्नि नाहर से कहती हैं, कि रूही ने इस नींबू पानी में ज़हर मिलाया है, जिसके बाद नाहर उसे पीने का फैसला करता है। लेकिन, रूही नाहर को रोककर उस नींबू पानी को खुद पी लेती है। इसके अलावा रूही सभी के सामने अग्नि कि आश्रम भेजने की बात करती हैं, जिसपर सभी लोग राज़ी हो जाते हैं।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।