Mann Sundar: रूही को मिला मॉडलिंग का मौका, अग्नि हुई आग बबूला

Mann Sundar Full Episode 725: रूही को मिला मॉडलिंग का मौका।
Mann Sundar: रूही को मिला मॉडलिंग का मौका, अग्नि हुई आग बबूला 38346

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि मिस्टर सिंघानिया नाहर के प्रोजेक्ट के लिए तैयार हो जाते हैं, मगर एक शर्त पर। वह नाहर के सामने शर्त रखते है, कि उन्हें उनकी कंपनी के लिए एक मॉडल भी चाहिए, जिसके बाद सभी खुश हो जाते हैं। लेकिन, मिस्टर सिंघानिया सीधे रूही के पास पहुंचते हैं और उसे अपने कंपनी के मॉडल के रूप में चुनते है, जिसे देखने के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं। सभी लोग सवाल करते है, कि रूही मॉडल कैसे बन सकती है, जिसपर उन्हें जवाब मिलता है, कि कंपनी को भारतीय संस्कृति से जुड़ी हुई मॉडल चाहिए, जिसके लिए रूही एकदम बेहतर है।

जल्दी ही दादी सभी के सामने पलक की झूठी प्रेग्नेंसी का सच से पर्दा हटाती है, जिसे सुनने के बाद सभी का पारा चढ़ जाता है। सभी लोग पलक सें इस बारे में सवाल करने लगते हैं, तभी अचानक पलक के हाथो में चाकू आ जाता है और वह दादी पर चाकू से हमला करती है। हालांकि, यह सब बस दादी का सपना था। इसके अलावा कमरे में रूही अपनी मॉडलिंग के लिए तैयारी करती है और वह चिंतित रहती है, कि उससे यह काम हो पाएगा या नहीं। जिसके बाद नाहर उसे समझाता है और वह भी इसके लिए तैयार हो जाती है। जल्दी ही दोनों के बीच प्यारी नोक झोंक होती है और दोनों एक रोमांटिक पल के शिकार हो जाते हैं, जिसे अग्नि देखती है और चीड़ जाती है। अग्नि रूही को मिले मौके से परेशान है और तोड़ फोड़ करती है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।