Mann Sundar: रूही ने अग्नि के चाल को किया नाकाम

Mann Sundar Full Episode 798: रूही ने अग्नि के चाल को किया नाकाम।
Mann Sundar: रूही ने अग्नि के चाल को किया नाकाम 42310

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि अग्नि की नशीली कॉफी पीने से नाहर को पैनिक अटैक आया है, जिसे देखकर सभी घर वाले परेशान हो जाते हैं। दादी सभी घर वालों से कहती हैं, कि नाहर को अग्नि की जुदाई बर्दाश्त नहीं हुई, इसलिए उसे पैनिक अटैक आया। अग्नि और दादी का चाल बेहद सही चल रहा है, जिसे देखकर अग्नि खुश होती है। जल्दी ही सोनी अग्नि का टिकट फाड़ देती है और उसे नाहर के पास रुकने के लिए अनुरोध करती है। इसके अलावा वह यह भी कहती हैं, कि उससे नाहर के किए जीवनसाथी ढूंढने में बहुत बड़ी गलती हो गई है। सोनी का मानना है, कि नाहर की जीवनसाथी रूही को नहीं बल्कि अग्नि को होना चाहिए था।

रूही यह सब सुन लेती है और अपने कमरे में जाकर रोने लगती है। वह ईश्वर से प्रार्थना करती है और फिर उसे याद आता है, कि नाहर को कॉफी पीने के बाद अटैक आया था, जिसके बाद वह इसके तह तक जाने का फैसला करती है। अग्नि दोबारा नाहर को दवाई खिलाने के लिए जूस की मदद लेती है। हालांकि, इस बार रूही अग्नि को जूस में दवाई मिलाते हुए देख लेती है। वह रूही को भटकाने के लिए कहती हैं, कि इस गोली से मिठास बढ़ती है। मगर रूही को शक है, कि इस गोली में कुछ गलत है। वह दरवाजे से नाहर के ग्लास को बॉल से गिरा देती है और उस गोली की जांच करने का फैसला करती है। जबकि अग्नि अपने नाकाम चाल के कारण चिंतित हो जाती है।

क्या रूही को पता चलेगी अग्नि की हकीकत? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।