Mann Sundar: कॉम्पिटिशन में रूही को महसूस हुई शर्मिंदगी

Mann Sundar Full Episode 822: कॉम्पिटिशन में रूही को महसूस हुई शर्मिंदगी।
Mann Sundar: कॉम्पिटिशन में रूही को महसूस हुई शर्मिंदगी 43722

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि अग्नि कई सारे तरकीबों से रूही को कॉम्पिटिशन में भाग लेने से रोकती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि नाहर रूही की अपना कपड़ा इस्त्री करने का काम सौंपता है, जिसके लिए रूही तैयार हो जाती है। हालांकि, अग्नि के दिमाग में कुछ अलग ही चल रहा होता है। वह इस्त्री और कपड़े में नंगे तार लगा देती हैं, जिसके चपेट में रूही आ जाए और वह सुपर वुमन कॉम्पिटिशन में भाग न ले पाए। रूही कपड़ा इस्त्री करने लगती है और तभी उसे करंट का जोरदार झटका लगता है। रूही की हालत बेहद खराब हो जाती हैं और सभी लोग रूही की आवाज सुनकर कमरे में आते हैं। रूही की ऐसी हालत देखकर अग्नि खुश होती है।

लेकिन, भगवान की कृपा से रूही को बचा लिया जाता है। हालांकि, उसकी हालत अभी-भी परेशानी वाली बनी हुई है। जल्दी ही सुपर वुमन कॉम्पिटिशन वाला दिन आता है, जहां मोहल्ले की सारी बहुओं ने भाग लिया है। रूही भी इस प्रतियोगता में भाग लेने के लिए हाजिर होती है। लेकिन, जैसे ही रूही स्टेज पर जाती हैं, वैसे ही रूही को शर्मिंदी झेलनी पड़ती है, क्योंकि मंच पर खड़ी महिला रूही को उसके रंग के लिए बुरा भला कहती हैं, जिसे पूरा परिवार सुनता है। वह रूही को प्रतियोगी में भाग लेने के लिए कुछ समय देते हैं और शर्त रखते हैं, कि अगर वह कुछ देर में हाजिर नहीं हुई, तो उसे इससे निकाल दिया जाएगा।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।