Mann Sundar: नाहर के सवालों में उलझी रूही

Mann Sundar Full Episode 795: नाहर के सवालों में उलझी रूही।
Mann Sundar: नाहर के सवालों में उलझी रूही 42193

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि नाहर सोनी के पास जाकर रूही से मिलने की इजाजत मांगता है, जिसे सोनी मंजूरी दे देती है। अब रूही इस बात से परेशान है, कि नाहर उसके घर उससे मिलने गया है, जहां वह है ही नहीं। रूही देखती है, कि नाहर उसके घर जाने के लिए रवाना हो गया है, इसलिए वह भी घर वालो से छुट्टी मांगती है। लेकिन, दादी उसे छुट्टी देने से इंकार कर देती है और उसे पकोड़े बनाने का काम सौंपती है। दादी रूही उर्फ चखोरी पर नजर रखने का काम अग्नि को देती हैं, जो बाद में अपने मोबाइल में फिल्म देखने लगती है। जबकि दूसरी ओर नाहर रूही के घर पहुंच जाता है, जहां उसे रूही की दादी मिलती है।

नाहर कुछ कहे उसके पहले रूही आकर सब कुछ संभाल लेती है और नाहर से बात करने के बहाने वह उसे कमरे में लेकर जाती है। दरअसल, रूही ने टेबल फैन की मदद से अपने काम में जुगाड लगाया है और फिर नाहर से मिलने आई है। नाहर रूही से घर न चलने के पीछे की वजह पूछता है, जिसपर रूही चुप्पी साधे रहती है। वहीं रूही की दादी नाहर और रूही की बातों को सुनने की कोशिश करती हैं, जिसे रोकने का काम पलक करती है। दूसरी ओर घर पर लाइट कट हो जाती है और रूही के सिल बट्टे का जुगाड भी बंद हो जाता हैं, जिसे देखने के लिए दादी आगे बढ़ती है। वहीं घर पर नाहर उससे कुछ ऐसे सवाल पूछ लेता है, जिससे रूही की चोरी पकड़ी जा सकती है।

क्या रूही का भंडाफोड़ हो जाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।