Mann Sundar: रूही ने अपने डबल रोल ड्रामे को किया खत्म

Mann Sundar Full Episode 804: रूही ने अपने डबल रोल ड्रामे को किया खत्म।
Mann Sundar: रूही ने अपने डबल रोल ड्रामे को किया खत्म 42640

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि रूही अग्नि को दादी के लिए खाना बनाने से मना कर देती है और उसे शब्दो से छलनी करती है। अग्नि यह सब सुनकर चौंक जाती है। जबकि सोनी चखोरी की खोजबीन में जुटी हुई है और उसे लगातार कॉल ट्राय करती है। रूही अपने डबल रोल ड्रामा को खत्म करने का फैसला करती है। हालांकि, सभी लोग चखोरी को फोन करते हैं और फोन की घंटी नाहर के कमरे से सुनाई देती है। सोनी और अग्नि आवाज के पीछे जाती हैं और फोन की खोजबीन करती है। वहीं रूही इस बात से परेशान है, कि कहीं उसका भंडाफोड़ न हो जाए।

रूही भगवान से प्रार्थना करती हैं, की उसका सच किसी के सामने न आ जाए और जल्दी ही उसका फोन भी स्विचऑफ हो जाता है। रूही मौके का फायदा उठाकर फोन लेकर भागने की कोशिश करती है, मगर जल्दबाजी में उसके हाथ से फोन गिर जाता है। रूही द्वारा गिरे फोन को अग्नि देख लेती है और उसे लेकर चली जाती है। जल्दी ही रूही चखोरी बनकर सोनी को कॉल करती है और उससे कहती हैं, कि अब वह नौकरी पर नहीं आएगी। अगले दिन पूजा के दौरान अग्नि रूही से पूजा की थाली ले लेती हैं, मगर अग्नि दिया नहीं जला पाती। आखिर में, पूजा सोनी करती है। बाद में, सोनी और दादी नाहर और रुही के रिश्ते के बारे में सोचकर परेशान होते हैं। वहीं रूही भी नाहर को अपने करीब लाने के लिए नए पैंतरे आजमाती है। हालांकि, नाहर की नाराज़गी रूही आसानी से भांप लेती है और वह प्रण लेती हैं, कि वह नाहर की नाराज़गी दूर करके रहेगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।