Mann Sundar: रूही ने पकड़ी अग्नि की चोरी

Mann Sundar Full Episode 742: रूही ने पकड़ी अग्नि की चोरी।
Mann Sundar: रूही ने पकड़ी अग्नि की चोरी 39136

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे की न्यू ईयर की पार्टी के लिए घर वाले खाने का इंतजाम करने का फैसला करते हैं, मगर उन्हें कहीं भी कुछ नहीं मिलता है, जिसके कारण रूही सभी से कहती है, की वह खाना बनाए चलेगा क्या? लेकिन, नाहर की मां रूही को खाना बनाने के लिए मना कर देती है, जिससे रूही उदास हो जाती है। लेकिन, अग्नि का शातिर दिमाग कुछ सोचता है और वह नाहर की मां को रूही से खाना बनाने के लिए मना लेती है। जल्दी ही घर पर रूही का परिवार आता है, जिनके लिए रूही जूस लेकर आती है। अग्नि रूही को आता देख उसके पैरों के पास कुर्सी रख देती है, जिससे रूही के हाथो से जूस नीचे गिर जाता है और सारे कांच के ग्लास फुट जाते हैं। जूस गिरने के बाद नाहर की मां का गुस्सा रूही पर फुट पड़ता है, जिसे सभी लोगो द्वारा संभाल लिया जाता है।

इसके अलावा रूही की दादी को पता चलता है, कि नाहर की दादी की आवाज चली गई है, जिसके बाद वह उन्हें देखने के लिए उनके कमरे में जाती है। कमरे में, दादी खुद से बात करती है और वह पीछे मुड़ती है, तो घबरा जाती है। हालांकि, अग्नि सब कुछ संभाल लेती है। जबकि दूसरी ओर रूही रात की पार्टी के लिए रूही तैयार होती है, मगर उसे तैयार होने में कुछ दिक्कत आने लगते हैं, जिसके बाद नाहर उसके करीब आता है। रूही और नाहर के करीबी पलों को अग्नि पीछे की खिड़की से देखती रहती है। रूही को अहसास होता है, कि उसे कोई चोरी छिपे देख रहा है। रूही इसकी जांच पड़ताल करने के लिए बाहर आती है । जबकि अग्नि उससे छुपने के लिए भागती है और वह नीचे गिर जाती है, जिसे रूही देख लेती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।