Mann Sundar: रूही ने अग्नि को चटाया धूल

Mann Sundar Full Episode 812: रूही ने अग्नि को चटाया धूल।
Mann Sundar: रूही ने अग्नि को चटाया धूल 43088

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि नाहर शिव के रूप में आता है और वह साथ में बाराती भी लेकर आया है। रूही नाहर को शिव के रूप में देखकर खुश हो जाती है और उसके पास जाती है। दोनों शिव और पार्वती बनकर खुश रहते है, जबकि दादी और अग्नि अपनी नाकामी पर दुखी होते है। नाहर और रूही एक दूसरे को हार पहनाते हैं और सभी लोग उनपर फूलों की बरसात करते हैं। दरअसल, नाहर को मंदिर में 2 लोग मिलते हैं, जो नाहर को शिव-शक्ति का अर्थ समझाते हैं, जिसके बाद नाहर पंडित जी से भगवान शिव का ड्रेस लेता है और रूही से मिलने का फैसला करता है। रूही और नाहर सभी लोगो के साथ मिलकर पूजा करते हैं, जिसे देखकर अग्नि चिढ़ जाती है।

अग्नि रूही को परेशान करने के लिए उसपर त्रिशूल गिराती है, मगर नाहर रूही को बचा लेता है। बाद में, रूही और अग्नि आमने सामने आते हैं, जहां रूही अग्नि को बातों ही बातों में उसके हार का एहसास करवाती है। अगले दिन अग्नि दोबारा रूही के खिलाफ योजना बनाती है और घर में रस्सियां बांधती हैं, जिसमें फंसकर रूही गिर जाए। लेकिन, अग्नि इस बात से अनजान है, कि रूही ने उसे रस्सियां बांधते हुए देख लिया है। रूही बिना गिरे अपना काम निपटा लेती है, जिससे अग्नि और भी ज्यादा परेशान हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।