Mann Sundar: रूही और नाहर आए आमने-सामने

Mann Sundar Full Episode 793: अग्नि ने पकड़ी रूही उर्फ चाखोरी की चोरी।
Mann Sundar: रूही और नाहर आए आमने-सामने 42042

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि रूही नाहर से बात करती है और दोनों में काफी इमोशनल बाते होती हैं। रूही की बातो को अग्नि सुन लेती है और वह रूही उर्फ चखोरी से नाहर के बातचीत के बारे में सवाल करती है। हालांकि, रूही अग्नि को भ्रमित करने में सफल होती है और उसका ध्यान इस मुद्दे से भटका देती है। जबकि दूसरी ओर रूही की दादी को मलिष्का के कमरे में पलक के चप्पल दिखते है, जिसे देखकर वह हैरान हो जाती है। लेकिन, पलक यानी मलिष्का दादी को उनके चाल में ही फंसा देती है। गोयनका निवास में, रूही साड़ी के जरिए संदूक चोर का पता करना चाहती है। वह इसके लिए एक योजना तैयार करती है और वह बेहद चालाकी से सोनी के मुंह से उगलवा लेती है, कि साड़ी किसने खरीदा था।

रूही को पता चलता है, कि साड़ी की खरीदारी के लिए सोनी, अवनी और अग्नि गई थी। रूही समझ जाती हैं, कि इन तीनों में से कोई एक है, जिसने उसके खलाफ षडयंत्र रचा था। खाने के वक्त अग्नि सभी के लिए आइसक्रीम लेकर आती है और सभी को देती है। उसने आइसक्रीम में नशीली दवाई मिलाई है, जिससे सभी बेहोश हो जाए और वह नाहर के करीब आए। रूही और अग्नि की आईक्रीम में आपस में बदल जाते है, जिसके कारण रूही के हक में बिना नशे वाला आइसक्रीम आता है। अग्नि रूही की साड़ी पहनकर नाहर को रिझाते हुए उसे ऐसे कमरे में लेकर जाती हैं, जिसका दरवाजा खराब है। मगर वह इस बात से अनजान रहती हैं, कि उसने खुद भी गलती से नशीली आइक्रीम खा ली है, जिसके कारण वह बेहोश हो जाती है। जिस कमरे में, नाहर रूही की खोज में, जाता है, उस कमरे में सच में रूही रहती है और दरवाजा भी बंद हो जाता है। नाहर पर नशीली आइसक्रीम का असर होने लगता है, जिसके कारण रूही नाहर बचाने की कोशिश करती है। रूही नाहर को बचाने के लिए अपना घुंघट हटा देती हैं, जिसे नाहर देखता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।