Mann Sundar: गुरु मां का भांडा फोड़ने के मिशन पर निकली रूही और जूही

Mann Sundar Full Episode 757: गुरु मां का भांडा फोड़ने के मिशन पर निकली रूही और जूही ।
Mann Sundar: गुरु मां का भांडा फोड़ने के मिशन पर निकली रूही और जूही 40224

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी ने अब तक देखा कि जूही रूही को बचाने के लिए अपना दिमाग दौड़ाती है। रूही अपने सिंधुर से कांच पर लिखती हैं, किसी को बिना बताए उसे बचाना है। जिसके बाद जूही और रूही पाइप के जरिए एक दूसरे के साथ बात करते है। जल्दी ही गुरु मां बाहर आती हैं, जिसे देखकर जूही छुप जाती है। गुरु मां कोई बहरूपिया है, क्योंकि वह किसी को वॉइस मेसेज भेजती है, कि उसका काम हो गया और रूही को बंद कर दिया है। इसके अलावा वह अपने शिष्य को जोरदार थप्पड़ मारती है और उससे एक थैला लेती है। गुर मां के भेष में यह औरत थैले में से बीड़ी निकालती है और पीती है। बचे हुए बीड़ी को वह गमले में छुपाती है। उसके जाने के बाद जूही ढेर सारे साड़ियों को इक्कठा करती है और रूही को बचाती है। रूही के हाथो से गमला गिर जाता है, जहां उसे बीड़ी मिलता है। जूही रूही को पूरा माजरा समझाती है, जिसके बाद वह अपनी योजना के लिए तैयार होते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि जूही और रूही मिलकर इस बारे में सोचते हैं, कि गुरु मां का काला सच घर वालों के सामने कैसे लाएंगे? वे दोनों फैसला करता है, कि वह लोग उनके कमरे में जाकर जांच पड़ताल करेगी और सबूत इक्कठे करेगी। जबकि दूसरी ओर नाहर पूरी मेहनत से दरवाजे को तोड़ने की कोशिश करता है, मगर अग्नि उसे रोकने के लिए गिरने का बहाना करती है। लेकिन, जैसे ही अग्नि गिरने जाती हैं, वैसे ही समर बाहर से दरवाजा खोल देता है। इसके अलावा वह नाहर को सच बताने की कोशिश करता है। किन्तु, सोनी समर को कॉल करके नाहर को कुछ भी ना बताने की सलाह देती है। समर सोनी की बातो का मान रखता है और नाहर को कुछ भी नहीं बताता है। इसके विपरित रूही की दादी पिंकू की शादी के लिए लड़की खोजती है और पलक के तलाक की बात करती है, जिसे रूही के दादा सुन लेते हैं। वह दादी पर भड़क जाते हैं और समझाते हैं। जबकि रूही जूही के साथ गुरु मां के कमरे में घुसती है और खोजबीन शुरू करती हैं। खोजबीन के दौरान उनके हाथ सिगरेट लगता है, जिसे लेकर वह निकालने की तैयारी करते हैं। हालांकि, रूही की दादी जूही को फोन करती हैं, जिससे गुरु मां कि नींद टूट जाती है और वह उन दोनों को देख लेती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।