Mann Sundar: रूही और जूही ने आपस में बदली जगह, नाहर पहुंचा घर

Mann Sundar Full Episode 758: रूही और जूही ने आपस में बदली जगह।
Mann Sundar: रूही और जूही ने आपस में बदली जगह, नाहर पहुंचा घर 40274

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी ने अब तक देखा कि जूही और रूही मिलकर इस बारे में सोचते हैं, कि गुरु मां का काला सच घर वालों के सामने कैसे लाएंगे? वे दोनों फैसला करता है, कि वह लोग उनके कमरे में जाकर जांच पड़ताल करेगी और सबूत इक्कठे करेगी। जबकि दूसरी ओर नाहर पूरी मेहनत से दरवाजे को तोड़ने की कोशिश करता है, मगर अग्नि उसे रोकने के लिए गिरने का बहाना करती है। लेकिन, जैसे ही अग्नि गिरने जाती हैं, वैसे ही समर बाहर से दरवाजा खोल देता है। इसके अलावा वह नाहर को सच बताने की कोशिश करता है। किन्तु, सोनी समर को कॉल करके नाहर को कुछ भी ना बताने की सलाह देती है। समर सोनी की बातो का मान रखता है और नाहर को कुछ भी नहीं बताता है। इसके विपरित रूही की दादी पिंकू की शादी के लिए लड़की खोजती है और पलक के तलाक की बात करती है, जिसे रूही के दादा सुन लेते हैं। वह दादी पर भड़क जाते हैं और समझाते हैं। जबकि रूही जूही के साथ गुरु मां के कमरे में घुसती है और खोजबीन शुरू करती हैं। खोजबीन के दौरान उनके हाथ सिगरेट लगता है, जिसे लेकर वह निकालने की तैयारी करते हैं। हालांकि, रूही की दादी जूही को फोन करती हैं, जिससे गुरु मां कि नींद टूट जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि गुरु मां की नींद खुलने से पहले रूही और जूही बेड के नीचे छुप जाते हैं और पूरा तमाशा अपनी आंखो से देखते है। जल्दी ही कमरे में, सोनी आती है और वह गुरु मां को नाश्ता के लिए बुलाती है। गुरु मां सोनी से कहती हैं, कि उन्हें अब रूही को कमरे से निकालना होगा, मगर उसपर कम्बल डालकर। गुरु मां ने इसके पीछे का कारण बताया कि रूही के आंखो में देखने से काले का जादू का असर बढ़ जाएगा। सोनी और गुरु मां के जाने के बाद रूही और जूही बाहर निकलती है। वे दोनों योजना बनाती है और दोनों एक दूसरे की जगह बदलते हैं। जूही रूही के कमरे में जाकर बैठ जाती है और सभी लोग उसे नीचे लेकर आते हैं। जबकि रूही गुरु मां के कमरे की खोज करती हैं, जहा उसके एक बॉक्स मिलता है। वह उसे खोलने के लिए बाहर जाती हैं, जहां वह देखती है कि नाहर घर में आ गया है। लेकिन, वह नाहर से छुपती है और बाहर जाती है। बाहर अग्नि गुरु मां से बात करती हैं, जहां गुरु मां के भेष में औरत उसे कहती हैं, कि उसका काम हो गया और वह अब पैसे देदे। नाहर घर में, घुसते ही रूही के बारे में सवाल करता है और उसके ढके हुए मुंह को देखकर सभी पर भड़क जाता है। मगर दादी के मनाने के बाद नाहर मान जाता है और अपने कमरे में जाता है। जूही फैसला करती हैं, कि वह नाहर को सबकुछ सच- सच बता देगी, जिसके लिए वह उसके पीछे जाती है। जबकि दूसरी ओर रूही बॉक्स खोलने में सफल होती है और उसे बॉक्स में केमिकल मिलता है, जिससे गुरु मां सभी घर वालो को भ्रमित कर रही है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।