Mann Sundar: नाहर के साथ मिलकर रूही ने खोला गुरु मां का काला चिट्ठा

Mann Sundar Full Episode 760: नाहर के साथ मिलकर रूही ने खोला गुरु मां का काला चिट्ठा।
Mann Sundar: नाहर के साथ मिलकर रूही ने खोला गुरु मां का काला चिट्ठा 40443

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी ने अब तक देखा कि रूही समझ जाती हैं, कि कोई बड़े चाल के साथ गुरु मां घर में आईं है। जबकि दूसरी ओर गुरु मां रूही को गोबर से कंडे बनाने के लिए कहती हैं, जिसे जूही बनाती है। जूही के गोरे हाथो को देखकर अग्नि को शक हो जाता हैं, मगर जूही गोबर के छींटों से उसे भगा देती है। जल्दी ही रूही जूही को फोन करती है और वह उससे पूछती हैं, कि उसने गुरु को मां को पहले कहा देखा था? जिसके बाद जूही रूही को उस पार्लर का पता देती हैं, जहां उसने गुरु मां को देखा था। रूही उस पार्लर में जाकर गुरु मां के बारे में जानकारी निकालती हैं, मगर वहां की कर्मचारी उसे कुछ भी जानकारी नहीं देती है। लेकिन, रूही के हाथ में गुरु मां कि असली तस्वीर लग जाती हैं, जिसमें वह मॉडलिंग करती हुई नजर आती है। जबकि दूसरी ओर जूही को सेब का खीर बनाने के लिए कहा जाता है, जो उसे बनाना नहीं आता है। जूही रूही की मदद से सेब की खीर तैयार करती हैं, मगर वह इस बात से अनजान है, कि अग्नि को उसकी सच्चाई पता चल गई है। अग्नि उसका पर्दा फाश करने के लिए उसके कंबल के रस्सी को एक लकड़ी से बांध देती हैं, जिसमें फंसकर उसका कम्बल निचे गिर जाता है। मगर जब तक कोई उसे देखे तब तक रूही एक साधु के रूप में, घर में एंट्री करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सभी परिवार वाले बाबा के रूप में रूही का भरोसा नहीं करते हैं। बाबा सभी से कहता हैं, कि इस घर पर काले साए का असर है। बाबा के भेष में रूही नाहर के पास जाती हैं, जहां उसके हाथ में नाहर उसका मंगलसूत्र देख लेता है।वह समझ जाता है, कि यह रूही है और रूही किसी बड़े पर्दे को फाश करने के लिए यह सब कर रही है, जिसके बाद वह भी रूही का साथ देने का फैसला करता है। रूही घर वालों के सामने बिल्कुल गुरु मां की तरह काले जादू का असर दिखाती है। जल्दी ही गुरु मां भी अपनी शक्ति दिखाने की कोशिश करती हैं, मगर वह इस बात से अनजान है, कि रूही और जूही ने उनके केमिकल को बदल दिया है। कई सारे जादू दिखाने के बाद गुरु मां सीसी चीड़ जाती है और वह सभी के सामने कहती हैं, कि यह कोई बहरूपिया है। लेकिन, रूही सभी से कहती हैं, कि अभी गुरु मां पर किसी काले साए का असर है, इसलिए वह ऐसा बात कर रही है। बाबा की बात को सुनकर गुरु मां चीड़ जाती है और वह सभी के सामने सच बोल देती है। सच्चाई सामने आता देख, वह चाकू से रूही पर हमला करती हैं, जिसे नाहर रोक देता है। नाहर और रूही सभी को गुरु मां की सच्चाई बताते हैं, जिसके बाद वे उनकी आंख में कुछ डालकर भाग जाते हैं।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।