Mann Sundar: रूही और नाहर आग में फंसे

Mann Sundar Full Episode 774: रूही और नाहर आग में फंसे।
Mann Sundar: रूही और नाहर आग में फंसे 41026

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि दादी आशी के हाथों से रूही को एक पेपर भेजवाती है, जिसमें अग्नि और नाहर के रेस्तरां का पता और टाइमिंग लिखा रहता है। इसके अलावा दादी समर के सामने भी इस बारे में बार करती हैं, जिसे रूही सुन लेती है। रूही अपने फोन पर देखती है, कि उसे नाहर का मिस्डकॉल भी आया था। रूही को लगता है, कि नाहर ने उसके लिए कोई सरप्राइज प्लान किया है, जिसके कारण वह उस रेस्टोरेंट ने पहुंचती है। जबकि दूसरी ओर अग्नि दादी से पूछती है, कि रूही घर से निकली या नहीं। अग्नि नाहर के साथ बैठ कर खाना खाना शुरू करती हैं, जिसे रूही देख लेती है। अग्नि रूही के सामने ढेर सारा हंगामा करती हैं, जिसे नाहर संभालने की कोशिश करता है। अग्नि देखती है, कि उसकी चाल नाकामयाब हो रही है, जिसके कारण वह तोड़फोड़ करने लगती है। तोड़फोड़ के दौरान, अग्नि के मुंह पर चटनी लग जाती है।

अग्नि चटनी साफ करने के लिए वॉशरूम में जाती हैं, जिसके पीछे रूही भी जाती है। रूही अग्नि से माफी मांगती हैं, मगर अग्नि उसकी कोई भी बात नहीं सुनती है। जल्दी ही वॉशरूम में आग लग जाती है और रूही की साड़ी खिल्ले में फस जाती है। रूही जोर- जोर से चिल्लाती है, मगर अग्नि उसे अनसुना करके निकल जाती है। नाहर वॉशरूम के पास से गुजरता रहता है और उसे दरवाजे से धुआं निकलता हुआ नजर आता है। वह रूही की चीखती चिल्लाती आवाज सुन लेता है, जिसके बाद वह दरवाजा तोड़ कर अंदर दाखिल होता है। धीरे- धीरे आग बड़ी हो जाती हैं और रेस्टोरेंट वाले भी आ जाते हैं। सभी की आवाज को सुनकर अग्नि को शक होता है, कि नाहर भी रूही के साथ आग में फंस गया है। अग्नि देखती है, कि रूही और नाहर बेहद करीब आ गए हैं और उसकी चाल असफल हो गई है।

क्या दादी और अग्नि की चाल से रूही और नाहर के बीच पैदा होगी दूरियां? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।