Mann Sundar: नाहर ने की रूही की मदद

Mann Sundar Full Episode 770: नाहर ने की रूही की मदद।
Mann Sundar: नाहर ने की रूही की मदद 40806

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि जूही अपने एग्जाम्स की तैयारी करती है और अपना सारा सामान पैक करती हैं, मगर उसे उसका आईडी कार्ड कहीं भी नहीं मिलता है। जबकि दूसरी ओर समर को अपनी कार में जूही का आईडी कार्ड मिलता है, जिसे वह रूही को देने का फैसला करता है, मगर समर के हाथो से आईडी सोनी ले लेती है। सोनी समर और जूही की मुलाकात पर सवाल उठाती है और जूही के चालन चलन पर भी सवाल खड़े करती है। तभी अचानक पिछे से रूही आ जाती है और वह अपनी बहन के लिए सोनी का सामना करती है।

सोनी जूही की परवरिश पर सवाल खड़े करते हुए कहती हैं, कि जूही अमीर घर के लड़के को फंसाने में जुटी हुई है। यह सब सुनकर रूही को बहुत तकलीफ़ होती है। सोनी के साथ- साथ दादी भी आ जाती है और वह सोनी के हाथो से आईडी कार्ड लेकर उसे जला देती है। रूही उस आईडी को बचाने के लिए अपना हाथ जला लेती हैं, जिसे नाहर देखता है। नाहर कमरे में, किसी बहाने से जाता है और रूही को मलहम देता है, जिसे देखकर रूही खुश होती है। सुबह रूही जूही को आईडी कार्ड के बारे में बताने के लिए कॉल करती हैं, मगर जूही रूही से कहती हैं, कि उसे उसका आईडी कार्ड मिल गया। बाद में, रूही समझ जाती हैं, कि नाहर ने उसकी और जूही की मदद की है। जबकि दूसरी ओर रूही की दादी पिंकू के रिश्ते के लिए मंदिर में आईं लड़की से बातचीत करने का फैसला करती है। पलक दादी के साथ खेल खेलती है और दादी से बात करने के लिए अपायोमेंट लेने के लिए कहती है। वहीं घर पर अग्नि को गुरु मां का वीडियो कॉल आता है और वह उससे 10 लाख रुपए की मांग करती हैं। दोनों के बातो के बीच रूही आ जाती है और अग्नि घबरा जाती हैं, मगर रूही गुरु मां कि बात नहीं सुनी रहती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।