Mann Sundar: नाहर के हाथ लगा रूही के बेगुनाही का सबूत

Mann Sundar Full Episode 835: नाहर के हाथ लगा रूही के बेगुनाही का सबूत।
Mann Sundar: नाहर के हाथ लगा रूही के बेगुनाही का सबूत 44376

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि जेल में महिला पुलिस द्वारा रूही पर दबाव बनाया जाता है, की वह अपना गुनाह कबूल कर ले। महिला पुलिस रूही को खूब प्रताड़ित करती हैं, जिससे रूही घबरा जाती है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट, जूही के आने से आती है। जूही जेल में फोन लेकर घुसती है और वह पुलिस वालों को धमकी देती हैं, कि अगर उन्होंने रूही के साथ बदसलूकी बंद नहीं कि, तो वह मानव अधिकार का दरवाजा खटखटाएगी। पुलिस घबरा जाते हैं और वह रूही से जूही को मिलने देते हैं। जूही रूही से पूरा माजरा पूछती हैं, जिसके बाद वह अपनी आगे की योजना बनाते हैं।

वहीं दूसरी ओर नाहर रूही की बेगुनाही के सबूत की खोज में जुटा हुआ रहता है। वह मौका-ए-वारदात वाली जगह पर जाता है, जहा कुछ पुलिस वालो की टीम रहती है। वह छुपकर वहां से रूही के बेगुनाही के सबूत को इकठ्ठा करता है और समर और जूही को इसकी जानकारी देता है। लेकिन, अग्नि यह सब सुन लेती है और वह इंस्पेक्टर इसकी जानकारी देती है। जल्दी नाहर पुलिस वालो को रूही के बेगुनाही का सबूत दिखता है, जिसे देखकर वह लोग दंग रह जाते हैं । वह जेल के अंदर जाता है और रूही को गले लगाता है। इसके अलावा वह उसे अपने साथ भी चलने के लिए कहता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।