Mann Sundar: नाहर को आया पैनिक अटैक

Mann Sundar Full Episode 797: नाहर को आया पैनिक अटैक
Mann Sundar: नाहर को आया पैनिक अटैक 42251

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि रूही गुरु मां से मिले हुए शख्स की खोज में जुट गई है। जबकि नाहर रूही की यादों में खोया हुआ है और बेहद ज्यादा परेशान है। रूही से भी नाहर की हालत देखी नहीं जा रही है। इसके अलावा सोनी भी इन सब का कसूरवार रूही को घोषित करती है और अग्नि इस अच्छे मौके का फायदा उठाने का फैसला करती है। वह फैसला करती हैं, कि वह नाहर के दिल से रूही को निकालकर खुद जगह बनाएगी और इस घर की बहू बनेगी। रूही को जूही का फोन आता है और रूही उसे कुछ भी बताने से बचती हैं, जिसके बाद जूही को शक होता है।

नाहर के सर दर्द के लिए रूही कॉफी बनाती है और उसके कमरे में लेकर जाती है। नाहर अपने कमरे में तोड़ फोड़ करता है और रूही की कॉफी भी फेंक देता है। यह सब देखकर सभी परिवार वालो का दिल और भी ज्यादा टूट जाता है। इसके अलावा अग्नि नाहर के लिए कॉफी बनाने का फैसला करती है और वह कॉफी में कोई दवाई मिलाती है। वह नाहर को यह भी कहती हैं, कि वह विदेश जा रही है। जैसे ही नाहर अग्नि के हाथों की कॉफी को पिता है, वैसे ही उसे पैनिक अटैक आ जाता है। रूही नाहर को देखकर परेशान हो जाती हैं, मगर अग्नि के कारण उसे अपने कदम पीछे लेने पड़ते हैं। अग्नि सभी परिवार वालों को ऐसा दिखाना चाहती हैं, कि नाहर उससे जुदा नहीं होना चाहता।

क्या अग्नि की चाल सफल होगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।