Mann Sundar: नाहर ने रूही को दिया स्पेशल न्यू ईयर गिफ्ट

Mann Sundar Full Episode 746: नाहर ने रूही को दिया स्पेशल न्यू ईयर गिफ्ट।
Mann Sundar: नाहर ने रूही को दिया स्पेशल न्यू ईयर गिफ्ट 39446

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे की दादी की आवाज लौट आने से सभी खुश है। जल्दी ही रूही नीचे आती है और पूरा परिवार मिलकर नए साल की उल्टी गिनती शुरू करती है। साल स्वागत केक कट करके किया जाता है। इसके अलावा नाहर रूही को अपने साथ गार्डन में, लेकर जाता है और उससे माफी मांगते हुए स्काय लालटेन छोड़ता है। दोनों एक दूसरे के लिए दुआ करते हैं और खुश होते हैं। अगले दिन सुबह सभी लोग मिलते हैं और अपनों से बड़ों के आशीर्वाद के साथ दिन की शुरुआत करते हैं। नाहर और रूही जैसे ही दादी का पैर छूने जाते हैं, वैसे ही अग्नि बीच में आ जाती है।

इसके अलावा सभी घर वाले फैसला करते हैं, कि वह अपने लाइफ पार्टनर को गिफ्ट देंगे, जिसके बाद नाहर रूही के लिए गिफ्ट लाने का फैसला करता है। जबकि यह सब देखकर अग्नि चीड़ जाती है और अपने कमरे में जाकर तोड़- फोड़ करने लगती है। तोड़- फोड़ करने के दौरान, अग्नि को एक जड़ी-बूटियों की एक पर्ची मिलती है, जिसे देखकर वह खुश हो जाती है। अग्नि उस जड़ी- बूटी वाले से एक खास जड़ी बूटी मंगवाती है, जिसे पानी में पीने से इंसान अदमारा हो जाएगा। अग्नि जड़ी बूटी लेती रहती है और तभी उसके सामने नाहर जाता है, जो रूही को एक फूलों का गुलदस्ता गिफ्ट करता है। रूही नाहर से इस स्पेशल न्यू ईयर गिफ्ट को पाकर खुश हो जाती है और अग्नि अपनी योजना की ओर आगे बढ़ती है।

क्या अग्नि के चाल का शिकार होगी रूही? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।