Mann Sundar: रूही को गोद में उठाकर नाहर ने पूरी की परिक्रमा, दादी को आया गुस्सा

Mann Sundar Full Episode 736: रूही को गोद में उठाकर नाहर ने पूरी की परिक्रमा।
Auto Draft 38878

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे की रूही को गिराने के लिए दादी और अग्नि मिलकर घर के गेट पर रस्सी बांध देते है। मगर नाहर मौके पर आकर रस्सी को देख लेता है और रूही को गिरने से बचा लेता है। इसके अलावा वह रूही के कपड़ो को भी सही करता है। जल्दी ही ठंड बढ़ जाती है और रूही कांपने लगती है। यह देखकर नाहर उसके लिए कंबल लेकर आता है और उसे ओढ़ाता है। यह सब देखकर दादी और अग्नि चीड़ जाती है और रूही को गिराने के लिए वह नई चाल चलती है।

अग्नि गेट के सारे लाइट बंद कर देती हैं और रूही के रास्ते में कांच के टुकड़े बिछा देती है। थोड़ी देर में, अग्नि की चाल सफल होती है और रूही के पैरो में कांच के टुकड़े लग जाते हैं। रूही जोर से चीखती चिल्लाती है, जिसके बाद सभी घर वाले बाहर आ जाते हैं। नाहर रूही को चप्पल पहनने का सलाह देता है, मगर वह ऐसा करने से इंकार कर देती है। नाहर रूही को ठीक से परिक्रमा पुरा कराने के लिए उसे गोद में उठा लेता है। वह अपने पैरो में सिर्फ कपड़े बांध कर रखता है, जिससे रूही की शर्त ना टूटे। आखिरकार, सुबह होती है और रूही की परिक्रमा पूरी होती है। लेकिन, दादी सभी के सामने इशारों में कहती है, कि रूही इस परीक्षा में असफल हो गई है।

क्या, रूही के खिलाफ दादी और अग्नि फिर रचेगी नई चाल? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।