Mann Sundar: रूही से जेल में मिलने आया नाहर

Mann Sundar Full Episode 832: रूही से जेल में मिलने आया नाहर।
Mann Sundar Full Episode 832: रूही से जेल में मिलने आया नाहर।

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही पर पुलिस वालो द्वारा झूठे खून का आरोप लगा दिया जाता है, जिसके कारण रूही हवालात में बंद रहती है। जल्दी ही नाहर को खबर मिलती है, कि रूही जेल में बंद है, जिसके बाद वह रूही से मिलने का फैसला करता है। लेकिन, दादी और अग्नि नाहर को रूही से मिलने नहीं देती है और उसे घर पर रोक देती है। हालांकि, नाहर दादी और अग्नि के खिलाफ जाकर रूही से कहता का फैसला करता है। वह पुलिस स्टेशन में जाता है, मगर पुलिस वाले उसे रूही से मिलने नहीं देते हैं, जिसके कारण उनके बीच बहस छिड़ जाती है। वहीं दूसरी ओर रूही जेल में बंद होकर सोचती है, कि उसके जेल में बंद होने के कारण उसके परिवार वालों का नाम खराब होता होगा।

अगले दिन नाहर पूरी तैयारी के साथ पुलिस स्टेशन जाता है और वह रूही से मुलाकात करता है। नाहर रूही पर लगे गंभीर आरोप के बारे में सवाल करता है, जिसे सुनकर रूही परेशान हो जाती है। रूही नाहर से कहती हैं, कि जब तुम्हे मुझपर भरोसा नहीं है, तो मिलने क्यों आए। इस सवाल के कारण दोनों के रिश्तों में खटास आती हुई नजर आती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।