Mann Sundar: रूही की जुदाई से बेचैन हुआ नाहर, मुलाकात के लिए तैयार

Mann Sundar Full Episode 794: रूही की जुदाई से बेचैन हुआ नाहर।
Mann Sundar: रूही की जुदाई से बेचैन हुआ नाहर, मुलाकात के लिए तैयार 42100

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि रूही और नाहर गलती से एक कमरे में बंद हो जाते हैं और नाहर पर नशीली आइसक्रीम का असर होने लगता है, जिसके कारण रूही नाहर को बचाने की कोशिश करती है। रूही नाहर को बचाने के लिए अपना घुंघट हटा देती हैं, जिसे नाहर देखता है। रूही नाहर को उसके कमरे में छोड़ने का फैसला करती है और उसे बंद कमरे से बाहर निकालती है। जबकि दूसरी ओर अग्नि को भी होश आ जाता है और उसे खुद की गलती पर बहुत गुस्सा आता है। रूही नाहर को उसके कमरे में सुलाकर अपने कमरे में चली जाती है।

अगले दिन पूरा परिवार इक्कठा होता है और सभी के सर में दर्द रहता है, जिसके बारे में सभी लोग बात करते है। हालांकि, रूही के सर में दर्द नहीं रहता है, जिसे सभी लोगो द्वारा नोटिस किया जाता है। दादी को अग्नि पर शक होता है, कि यह चाल उसकी है। दादी अग्नि के कमरे में जाकर उसे फटकार लगाती हैं, जहां अग्नि सारा माजरा रूही के सर मंद देती है। इसके अलावा नाहर रूही की जुदाई और बीती रात की झलक से परेशान रहता है। वह सोनी के पास जाकर रूही से मिलने की इजाजत मांगता है, जिसे सोनी मंजूरी दे देती है। अब रूही इस बात से परेशान है, कि नाहर उसके घर उससे मिलने गया है, जहां वह है ही नहीं।

क्या रूही का भंडाफोड़ हो जाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।