Mann Sundar: नाहर और रूही के तलाक के कागजात हुए तैयार, अग्नि का काला चिट्ठा खुला

Mann Sundar Full Episode 800: नाहर और रूही के तलाक के कागजात हुए तैयार।
Mann Sundar: नाहर और रूही के तलाक के कागजात हुए तैयार, अग्नि का काला चिट्ठा खुला 42427

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि अग्नि चोरी-छिपे नशीली दवाइयों को ठिकाने लगाती रहती है, मगर रूही अनजाने में उसे चोर समझती है। जल्दी ही रूही और अग्नि आमने सामने आ जाते हैं, दोनों एक दूसरे को देखकर दंग रह जाते हैं। रूही को चखोरी समझने वाली अग्नि उसे घर में भेज देती है और खुद भी घर में चली जाती है। अग्नि के जाने के बाद रूही उस जमीन की खुदाई करती हैं, जहां अग्नि ने नशीली दवाई को छुपाया था। रूही उस दवे की पूरी जानकारी निकालती है और उसकी हकीकत जानकर हैरान रह जाती है। अब वह इस बारे में, सोच रही है, कि आखिर अग्नि ने नाहर के साथ ऐसा क्यों किया।

वह इसके तह तक जाने का फैसला करती है। जबकि दूसरी ओर अग्नि दादी को नाहर और रूही के तलाक के कागजात देती है और उनसे कहती हैं, कि इसपर रूही की साइन लेनी होगी। दादी रूही को प्रॉपर्टी के शेयर के नाम पर तलाक के पेपर भेजकर उसके और नाहर के बीच दरार पैदा करना चाहती है। वहीं अग्नि अपनी चाल पर खुश होती है और तभी उसे एक चिट्ठी मिलता है, जिसमें लिखा रहता है, कि उसका भांडा फोड़ दिया जाएगा। अग्नि घबराई हुई गार्डन में आकर दवाई को खोजती है, जो उसे दफन की गई जगह पर नहीं मिलती है। वह अब हद से ज्यादा परेशान हो गई है और रूही उसे देखकर अपनी योजना के बारे में सोचती है।

 

क्या रूही अग्नि का भंडफोड़ करेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।