Mann Sundar: जूही ने बचाई रूही की जान, गुरु मां का काला सच आया सामने

Mann Sundar Full Episode 756: जूही ने बचाई रूही की जान ।
Mann Sundar: जूही ने बचाई रूही की जान, गुरु मां का काला सच आया सामने 40178

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि जूही रूही को भनक देती हैं, जिसका जवाब रूही भी उनके बचपन के स्टाइल में देती है। जबकि दूसरी ओर नाहर को एहसास होता है, कि रूही तकलीफ में है, जिसके कारण वह घर जाने के लिए तैयार होता है। लेकिन, अग्नि ने सभी लोगो को पैसे खिलाकर दरवाजे को बंद करवा दिया है, जिसे खोलने की कोशिश में नाहर परेशान हो जाता है। नाहर जैसे ही फोन करने जाता है, वैसे ही अग्नि फाइल को आग लगा देती हैं, जिससे नाहर परेशान हो जाता है। नाहर जब तक आग बुझाता है, तब तक अग्नि नाहर के फोन के सिम कार्ड को खराब करने का काम करती हैं, जिससे नाहर यहां ही फंसा रह जाए और रूही की मदद के लिए न जाए।

वहीं जूही रूही को बचाने के लिए अपना दिमाग दौड़ाती है। रूही अपने सिंधुर से कांच पर लिखती हैं, किसी को बिना बताए उसे बचाना है। जिसके बाद जूही और रूही पाइप के जरिए एक दूसरे के साथ बात करते है। जल्दी ही गुरु मां बाहर आती हैं, जिसे देखकर जूही छुप जाती है। गुरु मां कोई बहरूपिया है, क्योंकि वह किसी को वॉइस मेसेज भेजती है, कि उसका काम हो गया और रूही को बंद कर दिया है। इसके अलावा वह अपने शिष्य को जोरदार थप्पड़ मारती है और उससे एक थैला लेती है। गुर मां के भेष में यह औरत थैले में से बीड़ी निकालती है और पीती है। बचे हुए बीड़ी को वह गमले में छुपाती है। उसके जाने के बाद जूही ढेर सारे साड़ियों को इक्कठा करती है और रूही को बचाती है। रूही के हाथो से गमला गिर जाता है, जहां उसे बीड़ी मिलता है। जूही रूही को पूरा माजरा समझाती है, जिसके बाद वह अपनी योजना के लिए तैयार होते हैं।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।