Mann Sundar: जूही ने रूही को बचाया

Mann Sundar Full Episode 833: रूही के बचाव में उतरी जूही।
Mann Sundar: जूही ने रूही को बचाया 44300

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि नाहर पूरी तैयारी के साथ पुलिस स्टेशन जाता है और वह रूही की जमानत के कागजात पुलिस वालो को देता है। लेकिन, सरकारी वकील आकर रूही की जमानत को खारिज करने का कागजात दिखाता है, जिससे रूही की जमानत रद्द हो जाती है। वहीं दूसरी ओर अग्नि पुलिस वाले से कहती हैं, कि वह जबरजस्ती रूही से खून का गुनाह कबूल करवाए, जिसके बाद पुलिस वाले ऐसा ही करते हैं।

इसके अलावा जूही को भी रूही की हालत की खबर मिलती है, जिसके बाद वह उसकी मदद करने की तैयारी करती है। जबकि जेल में महिला पुलिस द्वारा रूही पर दबाव बनाया जाता है, की वह अपना गुनाह कबूल कर ले। महिला पुलिस रूही को खूब प्रताड़ित करती हैं, जिससे रूही घबरा जाती है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट, जूही के आने से आती है। जूही जेल में फोन लेकर घुसती है और वह पुलिस वालों को धमकी देती हैं, कि अगर उन्होंने रूही के साथ बदसलूकी बंद नहीं कि, तो वह मानव अधिकार का दरवाजा खटखटाएगी। पुलिस घबरा जाते हैं और वह रूही से जूही को मिलने देते हैं। जूही रूही से पूरा माजरा पूछती हैं, जिसके बाद वह अपनी आगे की योजना बनाते हैं।

क्या जूही रूही को जेल से बाहर ला पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।