Mann Sundar: रूही को बचाने आईं जूही, नाहर कमरे में बंद

Mann Sundar Full Episode 755: रूही को बचाने आईं जूही, नाहर कमरे में बंद ।
Mann Sundar: रूही को बचाने आईं जूही, नाहर कमरे में बंद 40139

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि गुरु मां सभी से कहती हैं, कि रूही पर काले जादू का असर है, जिसके बाद सभी लोग मिलकर रूही को कमरे में बंद कर देते हैं। रूही के कमरे में, एक तेज़ लाइट लगाई गई रहती हैं, जिससे रूही को बहुत तकलीफ़ होती है। रूही लगातार सभी से उसे बाहर निकालने के लिए कहती हैं, मगर अंधविश्वस के जाल में फंसे लोग उसे कमरे में अकेला छोड़ देते हैं। सोनी घर के सभी सदस्य को उस कमरे के पास न जाने की सलाह देती है। इसके अलावा दादी और सोनी ने अपने चाल से नाहर को भी ऑफिस में भेज दिया है, जिसके साथ अग्नि रहती है।

रूही की तकलीफ का आभास जूही को हो जाता है और वह बिना देरी किए रूही के यहां जाने के लिए निकल जाती है। सोनी और दादी जूही से झूठ कहती हैं, कि रूही नाहर के साथ बाहर गई है, मगर जूही तो भी रूही को जोर जोर से आवाज लगाकर बुलाती है। जूही की आवाज सुनकर रूही खुश हो जाती है। रूही अपने कमरे के पीछे वाले कांच पर मदद लिखती हैं, जिसे जूही पढ़ लेती है। जूही कन्फर्म करने के किए रूही को भनक देती हैं, जिसका जवाब रूही भी उनके बचपन के स्टाइल में देती है। जबकि दूसरी ओर नाहर को एहसास होता है, कि रूही तकलीफ में है, जिसके कारण वह घर जाने के लिए तैयार होता है। लेकिन, अग्नि ने सभी लोगो को पैसे खिलाकर दरवाजे को बंद करवा दिया है, जिसे खोलने की कोशिश में नाहर परेशान हो जाता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।