Mann Sundar: रूही को घर से निकालने की दादी और अग्नि की नई चाल

Mann Sundar Full Episode 735: रूही को घर से निकालने की दादी और अग्नि की नई चाल।
Mann Sundar: रूही को घर से निकालने की दादी और अग्नि की नई चाल 38808

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे की रूही दादी की आवाज जाने से खुद को कसूरवार समझती है और नाहर से लगातार माफी मांगती रहती है। जबकि रूही इस बात से अनजान है, कि दादी की आवाज गई ही नहीं है, बल्कि अग्नि और दादी मिलकर उसके खिलाफ योजना बना रहे हैं। दूसरी ओर पलक के घर एक पार्सल आता है, जिसके बारे में वह अपने सास से झूठ कहती है, कि उसके पिता ने सारी जायदाद उसके नाम कर दिया है। इन बातो को सुनने के बाद, पलक की सास उसके सारे काम करने लगती है। इसके अलावा घर पर दादी और अग्नि मिलकर रूही के खिलाफ योजना बना रहे हैं, कि कैसे वे उसे घर निकाले।

दादी रात में, झटके में उठती है और सभी से झूठ कहती है, कि उसके सपने में देवी आईं थीं। साथ ही वह सभी घर वालो को सुबह पंडित जी को बुलाने के लिए भी कहती है। घर वाले दादी के मुताबिक, घर पर पंडित जी को बुलाते हैं, जिसके बाद दादी कहती है, कि सपने में देवी मां ने उससे कहा है, कि सर पर कलश रखकर नंगे पैर घर के चक्कर लगाने से उसकी आवाज लौट आएगी। सभी घर वाले दादी को ऐसा करने से मना कर देते हैं, जबकि रूही फैसला करती है, कि घर के चक्कर वह लगाएगी। दादी उसके सामने शर्त रखती है, कि अगर परिक्रमा में कोई गलती हुई, तो रूही को घर से बेघर होना पड़ेगा। रूही अपनी परिक्रमा शुरू करती है। रूही को गिराने के लिए दादी और अग्नि मिलकर घर के गेट पर रस्सी बांध देते है। मगर नाहर मौके पर आकर रस्सी को देख लेता है और रूही को गिरने से बचा लेता है।

क्या, रूही के खिलाफ दादी और अग्नि फिर रचेगी नई चाल? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।