Mann Sundar Full Episode: रूही ने बचाई सोनी की जान, नाहर के सामने आई हकीकत

Mann Sundar Full Episode 844: रूही ने बचाई सोनी की जान ।
Auto Draft 45022

Mann Sundar Spoiler : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) अग्नि (अनन्या समर्थ) का पर्दाफाश करने की योजना में है। जल्दी ही घर में नवरात्रि की पूजा शुरू होती हैं, जहां दादी नाहर को अग्नि के साथ आरती करने के लिए कहता है। हालांकि, नाहर ऐसा करने से इंकार कर देता है, मगर परिवार द्वारा नाहर पर दबाव बनाया है। जैसे ही नाहर और अग्नि आरती करते जाते हैं, वैसे ही घर में धुआं-धुआं हो जाता। धुएं का फायदा उठाकर रूही नाहर के साथ आरती करती हैं, जिसे नाहर देखता है। हालांकि, नाहर को ऐसा लगता है, कि यह सब उसका भ्रम था।

इसके अलावा घर में नाहर और अग्नि की शादी का मुद्दा उठाया जाता है, जिसके लिए पंडित जी से एक अच्छे मुहूर्त के बारे में पूछा जाता है। पंडित जी सभी परिवार वालों को कहते हैं, कि नवरात्रि खत्म होने से पहले अग्नि और नाहर को शादी करनी होगी। यह सब बात रूही सुन लेती है और वह फैसला करती हैं, कि वह अग्नि और नाहर की शादी होने से रोकेगी। वह अग्नि का काला सच बाहर लाने के लिए कुछ सामना बाहर से मंगवाती है और घर में लगे झुमर के साथ छेड़छाड़ करती है। वह अग्नि को डराकर उसका सच सभी के सामने लाने की योजना में है, मगर झूमर के नीचे सोनी आ जाती है। सोनी को बचाने के लिए रूही आगे आती है और उसे धक्का मारती है। सोनी को देखकर नाहर भी भागकर सामने आता है और वह रूही को देख लेता है।

 

क्या नाहर के सामने आ गई है रूही की जिंदा होने की हकीकत? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।