Mann Sundar Full Episode: जूही और रूही की खुली पोल, नाहर ने देखी सच्चाई

Mann Sundar Full Episode 846: जूही और रूही की खुली पोल।
Mann Sundar Full Episode: जूही और रूही की खुली पोल, नाहर ने देखी सच्चाई 45165

Mann Sundar Spoiler : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) अग्नि (अनन्या समर्थ) की हकीकत सभी के सामने लाने के लिए जूही से हाथ मिलाती है। दोनों लोग मिलकर योजना बनाते हैं, कि वह अग्नि को डरा-धमकाकर उससे उसका सच उगलवाएंगे। जल्दी ही जूही इस योजना के लिए कुछ लोगो को कामपर रखती है और उन्हें अग्नि की गाड़ी को रोकने के लिए कहती है। हालांकि, गाड़ी की रफ्तार से चैन टूट जाती है और गाड़ी रूही के पैर पर चढ़ जाती है, जिससे रूही घायल हो जाती है। अग्नि गाड़ी के बाहर खून देखती है और उसे शक होता है, की रूही जिंदा है।

जबकि रूही और जूही मिलकर अग्नि के शक को बेकार करने की कोशिश में है। इसके पहले जूही रूही को मलहम पट्टी करती हैं और इसके लिए वे घर के स्टोर रूम को अपना ठिकाना बनाते हैं। जूही को उसकी दादी यानी पूनम का कॉल आता है, जिसकी आवाज नाहर के कानो तक जाती है। नाहर मोबाइल रिंगटोन की आवाज का पीछा करते हुए स्टोर रूम में आता है और वह रूही-जुही की हल्की सी झलक देख लेता है।

क्या नाहर के सामने आ गई है रूही और जूही की हकीकत? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।