Mann Sundar: अग्नि के कारण नाहर और रूही के बीच आईं दूरियां

Mann Sundar Full Episode 739: प्यार की बौछार में भींगे नाहर और रूही।
Mann Sundar: अग्नि के कारण नाहर और रूही के बीच आईं दूरियां 39071

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे की रूही दादी का उपचार शुरू करती है। अग्नि रूही को कमरे से निकालने के लिए बच्ची को रुलाती है, जिसकी आवाज सुनकर रूही बाहर आ जाती है। रूही के जाने के बाद अग्नि दवाई के कलश को बदल देती है, जिससे दादी को परेशानी होने लगती है। जल्दी ही अग्नि अपनी योजना के मुताबिक, दादी के लिए जूस लेकर जाती है और वह देखती है, कि दादी कमरे में बेहोश हुई गिरी पड़ी है। अग्नि जोर से चिल्लाती है और सभी लोग कमरे में आ जाते हैं। नाहर तुरंत डॉक्टर को बुलाता है, जिसके बाद डाक्टर का कहना है, कि अगर थोड़ी भी देरी होती तो दादी के साथ कुछ भी ग़लत हो सकता था।

इसके अलावा नाहर की मां का गुस्सा रूही पर फुट पड़ता है। जल्दी ही नाहर भी आता है और वह भी रूही को फटकार लगता है, यह सब देखकर रूही रोने लगती है और अग्नि खुश होती है। जबकि पलक की सास उसके पिता की जमीन को देखने के लिए जाती है, मगर उसे वहां जाकर पता चलता है, कि पलक ने उसे बेवकूफ बनाया है। दूसरी ओर दादी को होश आता है और वह समझ जाती है, कि इन सब में अग्नि का हाथ था। दादी अग्नि से इस बारे में सवाल करती है, मगर वह दादी से सच छुपा देती है। रूही और नाहर के बीच की दूरियों को देखकर अग्नि बेहद खुश होती है और उसकी योजना है, कि वह रूही को नाहर के जिंदगी से निकालकर खुद उसकी जिंदगी में लौट आएगी।

क्या रूही और नाहर के बीच आएगी और दूरियां? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।