Mann Sundar: नाहर को पता चली रूही की हकीकत?

Mann Sundar Full Episode 840: मन सुंदर के नए एपिसोड के बारे में जानिए।
Mann Sundar: नाहर को पता चली रूही की हकीकत? 44760

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि गोयनका निवास में रूही की शोक सभा आयोजित की जाती है। दूसरी ओर नाहर रूही की मौत के गम में डूबा हुआ है और वह यह मानने के लिए तैयार नहीं है, कि रूही अब इस दुनिया में नहीं है। सभी लोग नाहर को रूही के शोक सभा में चलने के लिए कहते हैं, मगर वह ऐसा करने से इंकार कर देता है। रूही नाहर की ऐसी हालत देखकर परेशान हो जाती है। इसके अलावा समर जूही को रूही की शोक सभा के बारे बताने के लिए कॉल करता है, मगर फोन रूही की दादी यानी पूनम उठा लेती है। वह रूही की मौत की खबर से हैरान हो जाती है और इस बड़े सच को रूही के दादा से छुपाने का फैसला करती है।

जबकि अग्नि रूही और नाहर के कमरे में जाकर खुश होती हैं, कि रूही अब उसकी जिंदगी से दूर जा चुकी है। वह अलमारी से रूही की साड़ियों को फेंका शुरू करती हैं, जिसके बाद रूही उसे फिर से डरा देती है। वहीं रूही के दादा फैसला करते हैं, कि वह रूही को नवरात्रि के लिए उसकी मां की साड़ी गिफ्ट करेंगे, जिसके लिए वह गोयनका निवास जाते हैं। रूही अपने दादा से घर के गेट पर मिलती हैं, जहां उसके दादा उसके सफेद साड़ी पर सवाल खड़ा करती है। रूही दादा को भटकाने की कोशिश करती हैं, मगर नाहर रूही की आवाज सुन लेता है और वह बाहर आकर रूही को ढूंढता है।

क्या नाहर को रूही की चाल की खबर लगेगी?
आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।