Mann AtiSundar: दिव्यम के सामने आया काया का काला सच

Mann AtiSundar Full Episode 261: दिव्यम के सामने आया काया का काला सच।
Mann AtiSundar: दिव्यम के सामने आया काया का काला सच 44764

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि सुजाता राधिका की मां यानी अनुराधा को बंसल परिवार से दूर रहने की सलाह देती हैं, जिसपर अनुराधा सुजाता से वादा करती हैं, कि वह इस घर में कभी नहीं आएगी। दिव्यम देखता है, कि अनुराधा दुखी होकर घर से जा रही है, जिसके कारण वह उसे वीडियो कॉल करके माफी मांगता है। काया अपनी चाल पर खुश होती हैं, कि उसने राधिका की मां को बंसल परिवार से दूर कर दिया है। वह मूर्ति को काला करने वाले केमिकल को गमले में छुपाती है और उस दौरान वह दिव्यम से टकरा जाती है। दिव्यम से टकराने के दौरान उसके हाथ में लगा केमिकल दिव्यम के कुर्ते पर लग जाता है। इसके अलावा काया सुजाता द्वारा राधिका को दिए गए पुस्तैनी साड़ी को भी बर्बाद कर देती है।

हालांकि, राधिका अपनी बुद्धि की बदौलत सब कुछ संभाल लेती है। बाद में, दिव्यम का ध्यान उसके कुर्ते पर जाता है, जिसका रंग भी मूर्ति की तरह काला हो जाता है। वह समझ जाता है, कि काया राधिका के खिलाफ चाल चल रही है। दिव्यम फैसला करता है, कि वह काया का काला चिट्ठा राधिका के सामने खोल देगा। वह इसके लिए राधिका से मिलता है और उसे सारी बात बताने का फैसला करता है।

क्या दिव्यम राधिका को बताएगा काया का काला सच? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।