Mann Sundar: दादी और अग्नि की चाल पड़ी उल्टी, रूही ने लूटी सभी की तारीफ

Mann Sundar Full Episode 745: दादी और अग्नि की चाल पड़ी उल्टी, रूही ने लूटी सभी की तारीफ।
Mann Sundar: दादी और अग्नि की चाल पड़ी उल्टी, रूही ने लूटी सभी की तारीफ 39351

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे की अग्नि रूही के खिलाफ कई चाल चलती है, जिसमें वह उसके खाने के साथ छेड़छाड़ भी करती है। रूही सभी परिवार वालो को खाना परोसने से पहले प्राथना करती हैं और सभी को खाना परोसती हैं। खाना खाने के बाद सभी लोग रूही की तारीफ करते हैं, जिससे अग्नि चीड़ जाती है। जैसे ही अग्नि अपने खाने को खाती है, वैसे ही उसे उल्टी होने लगती है और यह सब देखकर रूही की दादी खुश हो जाती है। दरअसल, दादी जब किचन में पानी पीने के लिए गई रहती है, तो वह अग्नि की चाल समझ जाती है और वह बेहद चालाकी से अग्नि के खाने में अग्नि की ही दवाई को मिला देती है, जिससे अग्नि को उल्टी होने लगती है। हालांकि, थोड़ी देर में, सोनी नाहर की दादी की आवाज के चलते रूही पर भड़क जाती है और उसे कुछ करने के लिए कहती है।

रूही समझ नहीं पाती है, कि वह दादी की आवाज को कैसे लौटाएगी। जल्दी ही रूही की दादी रूही को नाहर की दादी की आवाज लौटाने का नुस्खा बताती हैं। दादी रूही को बताती हैं, कि नाहर की दादी को डराने से ज्यादा फायदा होगा। रूही अपने योजना के तहत, घर की बत्ती गुल करती है और दादी के कमरे में सफेद साड़ी पहनकर दाखिल होती है। इसके अलावा रूही ने भूतिया मुखौटा भी लगाया हुआ है, जिसे देखकर दादी जोर- जोर से हनुमान चालीसा पढ़ने लगती है और नाहर के पीछे छुप जाती है। जल्दी ही लाइट आती है और रूही अपना मुखौटा हटाती है। रूही अपने हरकत के लिए सभी से माफी मांगती है और रूही की दादी कोने में मुस्कुराती है। क्योंकि उन्हें दादी और अग्नि के चाल की भनक लग गई थी, जिसके कारण उन्होंने यह सब करवाया और किया।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।